1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. RR vs MI : मुंबई को 8 विकेट से मात देने के बाद स्टीव स्मिथ ने स्टोक्स और सैमसन के बारे में कही ये बात

RR vs MI : मुंबई को 8 विकेट से मात देने के बाद स्टीव स्मिथ ने स्टोक्स और सैमसन के बारे में कही ये बात

स्मिथ ने कहा "उन्होंने अच्छे क्रिकेटिंग शॉट्स खेले। मुझे लगता है उनकी साझादीर लाजवाब थी। हमने पहले हाफ में अच्छी क्रिकेट खेली, कुछ मौके हमने गंवाए जो महंगे पड़े, अंत में हमने 40-45 रन भी दिए, लेकिन जीत के बाद यह मायने नहीं रखता।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: October 26, 2020 9:47 IST
Steve Smith said this about Stokes and Samson after beating Mumbai by 8 wickets- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Steve Smith said this about Stokes and Samson after beating Mumbai by 8 wickets

राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच रविवार रात अबु धाबी में हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिला। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से मात देकर इस सीजन की अपनी चौथी जीत दर्ज की। इस जीत में अहम भूमिका निभाने वाले स्टोक्स ने 107 रन की शतकीय पारी खेली। इस दौरान उनका साथ संजू सैमसन ने 54 रन की नाबाद पारी खेलकर दिया। दोनों खिलाड़ियों ने तीसरे विकेट के लिए 152 रन की अटूट साझेदारी की।

मैच के बाद राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने दोनों खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की और कहा कि उनकी साझेदारी लाजवाब थी।

ये भी पढ़ें - KKR vs KXIP Dream11 Prediction : शारजाह के छोटे मैदान पर इन तीन कैरेबियन खिलाड़ियों का धमाल मचाना तय

स्मिथ ने कहा "काफी खुश थे, हम इसके लिए ही रो रहे थे, अनुभव का इस्तेमाल, मैच को करीब ले जाना और यही आज स्टोक्स और सैमसन ने किया। विकेट काफी अच्छा था गेंद बल्ले पर आ रही थी। तभी खिलाड़ियों का इरादा स्पष्ट था।"

स्टोक्स और सैमसन की साझेदारी के बारे में स्मिथ ने कहा "उन्होंने अच्छे क्रिकेटिंग शॉट्स खेले। मुझे लगता है उनकी साझादीर लाजवाब थी। हमने पहले हाफ में अच्छी क्रिकेट खेली, कुछ मौके हमने गंवाए जो महंगे पड़े, अंत में हमने 40-45 रन भी दिए, लेकिन जीत के बाद यह मायने नहीं रखता। उम्मीद है आज के मैच से बल्लेबाजों का आत्मविश्वास बढ़ा होगा और वो ऐसी ही पारियां खेलकर टीम को जीत दिलाएंगे।"

ये भी पढ़ें - KKR vs KXIP : कोलकाता को मात देकर पंजाब के पास टॉप 4 में जगह बनाने का बेहतरीन मौका

बता दें, मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाए थे। मुंबई के लिए हार्दिक पांड्या ने 21 गेंदों पर 60 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। आखिरी ओवर में उन्होंने कुल 27 रन बटौरे थे।

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। उथप्पा 13 के निजी स्कोर पर पैटिंसन का शिकार बने थे, इसके बाद बल्लेबाजी करने आए स्मिथ भी ज्यादा देर क्रीज पर टिक ना सके। स्मिथ 8 गेंदों पर 11 रन बनाकर आउ हो गए थे। सैमसन और स्टोक्स ने इसके बाद रन बनाने का जिम्मा उठाया और टीम को 10 गेंदें और 8 विकेट रहते जीत दिलाई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker