1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. गौतम गंभीर ने स्टीव स्मिथ को बताया राजस्थान की खराब परफॉर्में का कारण, कहा करो उन्हें टीम से बाहर

गौतम गंभीर ने स्टीव स्मिथ को बताया राजस्थान की खराब परफॉर्में का कारण, कहा करो उन्हें टीम से बाहर

गौतम गंभीर ने कहा "सच कहूं तो, मुझे लगता है कि स्टीव स्मिथ राजस्थान रॉयल्स की सबसे बड़ी समस्या है। मैं ये पहले दिन से कह रहा हूं।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 26, 2020 10:27 IST
Gautam Gambhir tells Steve Smith the reason for Rajasthan poor performance, tell him out of the team- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Gautam Gambhir tells Steve Smith the reason for Rajasthan poor performance, tell him out of the team

राजस्थान रॉयल्स ने रविवार रात मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से करारी शिकस्ते दकर आईपीएल 2020 में अपना चौथा मुकाबला जीता। इस मुकाबले को जीतने के बाद भी उनके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद कम दिखाई दे रही है। आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स की खराब परफॉर्मेंस का कारण पूर्व सालामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कप्तान स्टीव स्मिथ को बताया है। इसी के साथ उन्होंने कहा है कि राजस्थान उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर कर किसी अन्य विदेशी खिलाड़ी को मौका दे सकता है।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो से बात करते हुए गौतम गंभीर ने कहा "सच कहूं तो, मुझे लगता है कि स्टीव स्मिथ राजस्थान रॉयल्स की सबसे बड़ी समस्या है। मैं ये पहले दिन से कह रहा हूं।"

ये भी पढ़ें - RR vs MI : 'मैं छक्के मारने का आनंद लेता हूं', 21 गेंदों पर 60 रन की तूफानी पारी खेलने के बाद बोले हार्दिक पांड्या

गंभीर ने आगे कहा "स्टीव स्मिथ को खुद को बाहर करना चाहिए और राजस्थान रॉयल्स को ओशेन थॉमस या फिर किसी अन्य विदेशी खिलाड़ी को उनकी जगह मौका देना चाहिए ताकी वह आर्चर की मदद कर सके। इससे आर्चर का परफॉर्मेंस और बढ़ेगा।"

उन्होंने कहा "जो भी कप्तान बनेगा वो आर्चर का अच्छा इस्तेमाल कर पाएंगे। मुझे दिल्ली के खिलाफ उनका मै याद है जब दिल्ली 10 रन पर अपने दो विकेट खो बैठी थी और आर्चर ने उस दौरान दो ही ओवर डाले थे, अगर उस समय कोई विदेशी खिलाड़ी टीम में होता तो आर्चर वहां तीन ओवर डाल सकते थे और मैच में राजस्थान अपनी पकड़ और मजबूत कर सकता था।"

ये भी पढ़ें - आईपीएल 2020 में पहली बार हार्दिक पांड्या ने घुटनों पर बैठकर किया 'BlackLivesMatter' का समर्थन

आईपीएल 2020 में लगातार दो अर्धशतकों के साथ शुरुआत करने वाले स्मिथ सिलसिलेवार तरीके से रन बनाने में नाकामयाब रहे हैं। अभी तक खेले 12 मैचों में उन्होंने 25.09 की औसत से 276 ही रन बनाए हैं।

मुंबई के खिलाफ रविवार को हुए मुकाबले में भी स्मिथ 11 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे, हालांकि स्टोक्स के शतक और सैमसन के अर्धशतक की मदद से राजस्थान मैच 8 विकेट से जीतने में सफल रही थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker