Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

IPL 2020 : एबी डिविलियर्स का मानना, सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से ज्यादा दूर नहीं है RCB

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ मैच से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के विकेटकीपर-बल्लेबाज एबी डिविलियर्स का कहना है कि टीम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने से बहुत दूर नहीं है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 10, 2020 10:28 IST
IPL 2020 : एबी डिविलियर्स का...- India TV Hindi
Image Source : BCCI IPL 2020 : एबी डिविलियर्स का मानना, सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से ज्यादा दूर नहीं है RCB

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ मैच से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के विकेटकीपर-बल्लेबाज एबी डिविलियर्स का कहना है कि टीम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने से बहुत दूर नहीं है।

आरसीबी इस समय IPL 2020 में पांच मैचों में 6 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है। विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम ने तीन मैच जीते हैं और दो में उसने हार का सामना किया है। आरसीबी की टीम आज दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में सीएसके का सामना करेगी।

IPL 2020 : '185 रन का लक्ष्य कम लग रहा था लेकिन विकेट ने हैरान किया', जीत के बाद बोले अय्यर

हमें एक अच्छी शुरुआत मिली, निराशाजनक कुछ प्रदर्शन रहे हैं लेकिन हम अपने सर्वश्रेष्ठ से दूर नहीं हैं और मुझे लगता है कि हम पता हैं कि लय हासिल करने के लिए क्या आवश्यक है। मैं पिछले पांच मैचों में ठीक महसूस कर रहा हूं। हमारे लिए पिछले कुछ मैच अच्छे नहीं रहे, लेकिन मैं चीजों को बदलने पर ध्यान केंद्रित करूंगा।

डिविलियर्स ने आरसीबी के आधिकारिक हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, "हमें एक अच्छी शुरुआत मिली, निराशाजनक प्रदर्शन की एक जोड़ी लेकिन हम सभी अपने सर्वश्रेष्ठ से दूर नहीं हैं और मुझे लगता है कि हम जानते हैं कि गति पाने के लिए क्या आवश्यक है। मैं पिछले पांच मैचों में ठीक महसूस कर रहा हूं।" आरसीबी के आधिकारिक हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में डिविलियर्स ने कहा, "हमारे आखिरी मैच में अच्छा खेल नहीं था, मैं चीजों की स्विंग हासिल करने पर ध्यान केंद्रित करूंगा।"

IPL 2020, DC vs RR : हार के बाद राजस्थान के कप्तान स्मिथ ने बताया, कहां हुई टीम से चूक

डिविलियर्स मौजूदा IPL सीजन में अब तक 51.66 की औसत से 155 रन बना चुके हैं। आरसीबी ने पिछला मैच दिल्ली कैपिटल के खिलाफ खेला था जिसमें उसे हार का मुंह देखना पड़ा था और टीम अब आठ दिनों के अंतराल में चार मैच खेलेगी। मुख्य कोच साइमन कैटिच ने कहा है कि टीम ने उन क्षेत्रों पर गौर किया है जहां सुधार की आवश्यकता हैं।

कैटिच ने कहा, "हमारे पास कुछ फिर से एकजुट होने और तैयारी करने के लिए अच्छा समय था। मुझे लगता है कि इस सप्ताह यह विश्लेषण करना अच्छा है कि हमारे लिए क्या सही रहा है और हमें कहां सुधार करना है। हम आगे की ओर देखने की कोशिश कर रहे हैं। हम आगामी खेलों को अपने सीजन को स्थापित करने के अवसर के रूप में देखने का प्रयास कर रहे हैं। उम्मीद है कि हम अच्छा कर सकते हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement