Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2020 : मैच से कुछ घंटों पहले ही टीम से जुड़ा था ये गेंदबाज, कार्तिक ने कहा उसको अभी जज करना ठीक नहीं

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिनेश कार्तिक ने बताया कि कमिंस को मैच खेलने की इजाजत कुछ ही घंटों पहले मिली थी, वह पहले क्वारंटीन में थे। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 24, 2020 8:48 IST
Pat Cummins Dinesh Karthik Kolkata Knight Riders vs Mumbai Indians Expensive Bowler - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Pat Cummins Dinesh Karthik Kolkata Knight Riders vs Mumbai Indians Expensive Bowler 

मुंबई इंडियंस के खिलाफ बुधवार को खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को 49 रन से हार का सामना करना पड़ा था। इस मुकाबले में आईपीएल के सबसे महंगे गेंदबाज पैट कमिंस की खूब पिटाई हुई थी। कमिंस ने इस मैच में डाले 3 ओवर में बिना विकेट लिए 49 रन लुटाए थे। मैच के बाद केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने उनका बचाव करते हुए कहा है कि उनकी परफॉर्मेंस को अभी से ही आंकना सही नहीं होगा।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिनेश कार्तिक ने बताया कि कमिंस को मैच खेलने की इजाजत कुछ ही घंटों पहले मिली थी, वह पहले क्वारंटीन में थे। कार्तिक ने कहा "मुझे लगता है कि कमिंस को जज करना अभी सही नहीं होगा, वह क्वारंटीन से आए थे और 3.34 पर उन्हें मैच खेलने की अजाजत मिली थी।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : मुंबई इंडियंस के लिए सलामी बल्लेबाजी करना चाहते हैं सूर्यकुमार यादव, रोहित के लिए कही ये बात

उन्होंने कहा "हम उसे टीम में वापस पाकर खुश है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि इस मैच से उन्हें जज किया जाना चाहिए। सच यह है कि वह वर्ल्ड चैंपियन गेंदबाज है, जो भी मैने सुना है और देखा है वह पूरी दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हैं। मुझे उन पर पूरा भरोसा है और यकीन है कि वह जल्द वापसी करेंगे।"

वहीं टीम के अन्य तेज गेंदबाज शिवम मावी की दिनेश कार्तिक ने जमकर तारीफ की। मावी पिछले सीजन चोटिल होने की वजह से नहीं खेल पाए थे और मुंबई के खिलाफ पहले मैच में उन्होंने 4 ओवर में 28 रन देकर दो विकेट लिए। यह दो विकेट रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक के थे।

ये भी पढ़ें - 'हमने कभी नहीं सोचा था कि आईपीएल यूएई में होगा', केकेआर के खिलाफ मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद बोले रोहित शर्मा

कार्तिक ने मावी के बारे में कहा "मुझे लगता है कि उन्होंने आगे आकर अच्छी तरह से गेंदबाजी को संभाला, पिछले साल चोटिल होन की वजह से वह खेल नहीं पाया था, तो वह इस प्रतियोगिता के लिए तैयार था। उसने अपने आप को अच्छे से तैयार किया जो केकेआर के लिए अच्छे संकेत हैं।"

उल्लेखनीय है, इस मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर को 196 रन का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में वह निर्धारित 20 ओवर में 146 ही रन बना सकी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement