Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IPL 2020 : मुंबई इंडियंस के लिए सलामी बल्लेबाजी करना चाहते हैं सूर्यकुमार यादव, रोहित के लिए कही ये बात

सूर्यकुमार ने कहा "यह पूरी तरह से टीम मैनेजमेंट पर निर्भर करता है। पिछले दो साल मैंने मुंबई के लिए सलामी बल्लेबाजी की है और मुझे ये पसंद है। जब भी उन्होंने मुझे ये अवसर देते हैं तो मुझे अच्छा लगता है।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 24, 2020 8:12 IST
Suryakumar Yadav Would love to open for Mumbai Indians Rohit Sharma MI vs KKR- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Suryakumar Yadav Would love to open for Mumbai Indians Rohit Sharma MI vs KKR

बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 47 रन की धाकड़ पारी खेलने के बाद मुंबई इंडियंस के मिडिल ऑडर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का कहना है कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह टीम के लिए सलामी बल्लेबाजी करना पसंद करेंग। सूर्यकुमार ने मुंबई इंडियंस के लिए नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए 6 चौकों और एक छक्के की मदद से 28 गेंदों पर यह लाजवाब पारी खेली।

मैच के बाद उन्होंने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा "यह पूरी तरह से टीम मैनेजमेंट पर निर्भर करता है। पिछले दो साल मैंने मुंबई के लिए सलामी बल्लेबाजी की है और मुझे ये पसंद है। जब भी उन्होंने मुझे ये अवसर देते हैं तो मुझे अच्छा लगता है।"

ये भी पढ़ें - 'हमने कभी नहीं सोचा था कि आईपीएल यूएई में होगा', केकेआर के खिलाफ मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद बोले रोहित शर्मा

बता दें, आईपीएल के 11वें और 12वें सीजन में सूर्यकुमार यादव मुंबई के लिए सलामी बल्लेबाजी कर चुके हैं। अभी टीम में रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक जैसे सलामी बल्लेबाज हैं जो काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं मुंबई इंडियंस के पास रिजर्व खिलाड़ी के रूप में क्रिस लिन भी है जिन्हें अभी तक मौका नहीं मिला है।

ये भी पढ़ें - KXIP vs RCB Dream11 Prediction : विराट कोहली की कप्तानी में ये होंगे Dream 11 के धाकड़ खिलाड़ी

केकेआर के खिलाफ इस मुकाबले में रोहित शर्मा ने 80 रन की शानदार पारी खेली और उन्हें इस पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से भी नवाजा गया। रोहित की इस पारी के बारे में बात करते हुए सूर्यकुमार यादव ने कहा कि मैदान चाहे वानखेड़े का हो या अबु धाबी का रोहित हर जगह रन बनाते हैं।

सूर्यकुमार ने कहा "वह वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज हैं। वह जब वानखेड़े में बल्लेबाजी करने जाते हैं तो चीजों को काफी आसान कर देते हैं ऐसा ही उन्होंने अबु धाबी में किया। यहां की बाउंड्री थोड़ी बड़ी है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि उनकी बल्लेबाजी में ज्यादा कोई बदलाव आया है।"

IPL 2020 : विजय क्रम जारी रखना चाहेगी बैंगलोर, पंजाब को होगी पहली जीत की तलाश

उन्होंने कहा "रोहित अपना स्वभाविक खेल खेलते हैं जिसके लिए वो जाने जाते हैं और परिणाम आपके सामने हैं।"

बता दें, इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने केकेआर को 196 रन का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में वह 146 ही रन बना सकी। मुंबई ने यह मुकाबला 49 रनों से जीता था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement