Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IPL 2020 : 'शाहरुख सर के सामने परफॉर्म करना बहुत खास', KKR की जीत के बाद बोले राहुल त्रिपाठी

कोलकाता नाइट राइडर्स ने शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए IPL मैच में चेन्नई सुपर किंग्स 10 रनों से शिकस्त दे दी। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 08, 2020 7:22 IST
IPL 2020 : 'शाहरुख सर के...- India TV Hindi
Image Source : PTI IPL 2020 : 'शाहरुख सर के सामने परफॉर्म करना बहुत खास', KKR की जीत के बाद बोले राहुल त्रिपाठी

कोलकाता नाइट राइडर्स ने शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए IPL मैच में चेन्नई सुपर किंग्स 10 रनों से शिकस्त दे दी। कोलकाता की इस जीत के हीरो रहे राहुल त्रिपाठी जिन्होंने सलामी बल्लेबाज के रुप में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। इस शानदार पारी के लिए राहुल त्रिपाठी को मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस जीत के बाद राहुल त्रिपाठी ने कहा कि ये उनके सपने के साकार होने जैसा है। 

राहुल त्रिपाठी ने कहा, ‘‘यह मेरे लिए सपना साकार होने की तरह है। मैं दोनों भूमिकाओं के लिए तैयार था। जब भी आपको मौका मिले तो आपको इसके लिए तैयार रहना चाहिए। मैंने सोचा कि गेंद अच्छी तरह से आ रही है, इसलिए हमें स्कोरबोर्ड को बनाए रखना चाहिए, यही कारण है कि वो शॉट निकले, कुछ खास नहीं।  उन्होंने आगे कहा, "यह एक जर्नी है जिससे मुझे प्यार है। केकेआर में आना खास है। शाहरुख सर के सामने परफॉर्म करना बहुत खास है। यह तो सपने के सच होने जैसा है।

IPL 2020, KKR vs CSK : जीते मैच में हार का ठीकरा बल्लेबाजों पर फोड़ते हुए कप्तान धोनी ने दिया ये बड़ा बयान

कोलकाता की टीम के सलामी बल्लेबाज सुनील नरेन पिछले कई मैचों में फ्लॉप साबित हो रहे थे जिसके बाद उन्होंने ओपनिंग में राहुल त्रिपाठी को भेजने का फैसला किया जो टीम के लिए काफी सही साबित हुआ।  इससे पिछले मुकाबले में भी राहुल ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ16 गेंद में 36 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी।

पिछले कुछ मैचों में ओपनिंग मैच में फेल रहने वाले सुनील नरेन इस मैच में मिडिल आर्डर में खेलते हुए कुछ खास नहीं कर पाए और सिर्फ 17 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि गेंदबजी में वह 1 विकेट निकालने में सफल रहे। 

जीत के बाद टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक ने सुनील नरेन की तारीफ की है और कहा है उन्हें नरेन पर गर्व है। चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले नरेन टीम के लिए सलामी बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन बुधवार को टीम ने उन्हें चौथे नंबर भेजा। नरेन ने फिर गेंदबाजी में भी अच्छा किया।

IPL 2020, KKR vs CSK : आईपीएल इतिहास में 150वां विकेट लेते ही इस ख़ास क्लब में शामिल हुए ड्वेन ब्रावो

मैच के बाद कार्तिक ने कहा, "कुछ अहम खिलाड़ी हैं, नरेन उनमें से एक हैं। हम जो उनके लिए कर सकते हैं वो यह है कि हम उनका साथ दें। एक खिलाड़ी के तौर पर मुझे उन पर गर्व है। हमने सोचा कि हम नरेन पर से दबाव हटाएं और इसलि हमने राहुल को ऊपर भेजा।"

गौरतलब है कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी के शानदार 81 रनों के दम पर 20 ओवरों में 167 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 5 विकेट पर 157 रन ही बना सकी। चेन्नई के लिए शेन वॉटसन ने सबसे ज्यादा 50 रनों की पारी खेली।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement