1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. रवि शास्त्री ने इसे करार दिया अभी तक के आईपीएल 2020 का बेस्ट परफॉर्मेंस, ट्वीट कर बताया खिलाड़ी का नाम

रवि शास्त्री ने इसे करार दिया अभी तक के आईपीएल 2020 का बेस्ट परफॉर्मेंस, ट्वीट कर बताया खिलाड़ी का नाम

सुंदर ने इस मुकाबले में 4 ओवर में कसी हुई गेंदबाजी करते हुए 12 रन दिए और इस दौरान उन्होंने रोहित शर्मा का महत्वपूर्ण विकेट लिया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 29, 2020 10:33 IST
Ravi Shastri dubbed it the best performance of IPL 2020 so far, tweeting the namea of the player- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Ravi Shastri dubbed it the best performance of IPL 2020 so far, tweeting the namea of the player

सोमवार रात रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मुकाबले पर हर किसी की निगाहें थी। हो भी क्यों ना मौजूदा समय में दुनिया के दो दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और रोहित शर्मा की टीमें जो आपस में भिड़ रही थी। हर किसी को इस मैच से जिस तरह के रोमांच की उम्मीद थी वैसा ही रोमांच उन्हें देखने को मिला। दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर हुई और अंतिम निर्णय सुपर ओवर में निकला। 

इस मुकाबले को टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री भी देख रहे थे और इस दौरान वह एक खिलाड़ी की परफॉर्मेंस के कायल हो गए। शास्त्री ने उस खिलाड़ी की परफॉर्मेंस को आईपीएल 2020 की अब तक की सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस करार दिया है।

ये भी पढ़ें - RCB vs MI : 'ऐसी क्या चीज है जो एबी डी विलियर्स नहीं कर सकते?', वॉशिंगटन सुंदर ने प्रेस कॉन्फ्रेस में पूछा सवाल

यह खिलाड़ी ना तो एबी डी विलियर्स है और ना ही ईशान किशन बल्कि ये है वॉशिंगटन सुंदर। जी हां, सुंदर ने इस मुकाबले में 4 ओवर में कसी हुई गेंदबाजी करते हुए 12 रन दिए और इस दौरान उन्होंने रोहित शर्मा का महत्वपूर्ण विकेट लिया। जहां आरसीबी का हर गेंदबाज 10 से अधिक की इकॉनमी से रन लुटा रहा था, वहीं सुंदर ने 3 की इकॉनमी से रन दिए। ऐसे में उनकी तारीफ तो बनती ही है।

वॉशिंगटन सुंदर की तारीफ में शास्त्री ने ट्वीट करते हुए लिखा "बल्लेबाजों की इस दुनिया में, चेन्नई से वॉशिंगटन तक। आईपीएल 2020 की यह अब तक के बेस्ट परफॉर्मेंस है। स्पेशल"

इस मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 201 रन बनाए थे। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी एमआई की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। रोहित शर्मा (8), क्विंटन डी कॉक (14), सूर्याकुमार यादव (0) और हार्दिक पांड्या (15) सस्ते में ही पवेलयिन लौट गए।

ये भी पढ़ें - RCB vs MI : मुंबई के खिलाफ सुपर ओवर में इस खास प्लान के साथ नवदीप सैनी ने की थी गेंदबाजी, अब किया खुलासा

लेकिन इसके बाद ईशान किशन (99) और किरोन पोलार्ड (60) ने पारी को संभाला और 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर चौका लगाकर पोलार्ड ने मैच टाई करवाया।

सुपर ओवर में एमआई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी को 8 रन का लक्ष्य दिया था जिसे उन्होंने असानी से हासिल कर लिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker