1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. RCB vs MI : 'ऐसी क्या चीज है जो एबी डी विलियर्स नहीं कर सकते?', वॉशिंगटन सुंदर ने प्रेस कॉन्फ्रेस में पूछा सवाल

RCB vs MI : 'ऐसी क्या चीज है जो एबी डी विलियर्स नहीं कर सकते?', वॉशिंगटन सुंदर ने प्रेस कॉन्फ्रेस में पूछा सवाल

सुंदर ने कहा "ईमानदारी से मुझे बताएं कि ऐसी क्या चीज है जो  एबी डी विलियर्स नहीं कर सकते? टीम मैनेजमेंट उनसे जो भी कराना चाहता है वह वो चीज करते हैं।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 29, 2020 9:59 IST
RCB vs MI: 'What is there that AB de Villiers cannot do?', Washington Sundar asked questions in pres- India TV Hindi
Image Source : PTI RCB vs MI: 'What is there that AB de Villiers cannot do?', Washington Sundar asked questions in press conference

सोमवार रात हुए मुकाबले में एबी डी विलियर्स ने एक बार फिर आरसीबी की जीत में अहम भूमिका निभाई। पहले उन्होंने 24 गेंदों पर 4 चौकों और इतने ही छक्कों की मदद से 55 रन की नाबाद पारी खेली और उसके बाद उन्होंने विकेटकीपिंग कर अपना योगदान दिया। डी विलियर्स के इस लाजवाब प्रदर्शन को देखते हुए टीम के स्पिन वॉशिंगटन सुंदर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूछा कि ईमानदारी से मुझे बताएं की एबी डी विलियर्स ऐसी क्या जी है जो वो नहीं कर सकते

मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुंदर ने कहा "ईमानदारी से मुझे बताएं कि ऐसी क्या चीज है जो  एबी डी विलियर्स नहीं कर सकते? टीम मैनेजमेंट उनसे जो भी कराना चाहता है वह वो चीज करते हैं। वह आरसीबी के लिए पिछले कई सालों से ऐसा करते हुए आ रहे हैं।"

ये भी पढ़ें - RCB vs MI : मुंबई के खिलाफ सुपर ओवर में इस खास प्लान के साथ नवदीप सैनी ने की थी गेंदबाजी, अब किया खुलासा

आरसीबी के लिए पहले दो मैचों में फिलिप ने विकेट कीपिंग की थी, लेकिन तीसरे मैच में विराट कोहली ने यह जिम्मेदारी एबी डी विलियर्स को सौंपी और फिलिप को टीम से बाहर कर उन्होंने उडाना को टीम में शमिल किया। इससे आरसीबी की टीम अधिक संतुलित दिखाई दी।

एबी डी की विकेटकीपिंग के बारे में सुंदर ने कहा "जाहिर सी बात है, एबी डी विलियर्स अगर विकेटकीपिंग करते हैं तो उससे टीम को अधिक संतुलन मिलता है और हम एक अन्य बल्लेबाज या गेंदबाज खिला सकते हैं। मुझे लगता है कि उनके विकेट के पीछे रहने से गेंदबाजों को भी काफी मदद मिलती है। एबीडी हमारी टीम में अच्छी वेल्यू जोड़ते हैं।"

ये भी पढ़ें - RCB vs MI : ईशान किशन की तारीफ में मुंबई के कोच ने पढ़े कसीदे, कह दी ये बात

इस दौरान सुंदर ने सुपर ओवर डालने वाले नवदीप सैनी की भी तारीफ की। सुंदर ने कहा "सच कहूं तो सैनी ने शानदार गेंदबाजी की। उसने अपनी ताकत पर भरोसा रखा और दो सेट बल्लेबाजों के आगे 19वां ओवर डाला। इससे उनका टेलेंट साफ देखने को मिलता है। सुपर ओवर में भी उसने पांड्या और पोलार्ड के आगे 7 ही रन दिए और यह शानदार था।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker