Thursday, May 16, 2024
Advertisement

IPL 2020, RCB vs KXIP TOSS : पंजाब के खिलाफ विराट कोहली ने टॉस जीतकर चुनी पहले बल्लेबाजी

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: October 15, 2020 19:07 IST
who toss win today ipl, today match time table 2020, cricket toss today, today match score, today ma- India TV Hindi
Image Source : IPL 2020.COM IPL 2020, RCB vs KXIP TOSS

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का 31वां मैच आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जा रहा है। सीजन-13 में आरसीबी का प्रदर्शन मिला जुला रहा है जबकि पंजाब के लिए इस सीजन में लोकेश राहुल और मयंक अग्रवाल के बल्ले को छोड़कर कुछ भी सही नहीं चल रहा है। बाकी कोई और बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पा रहा है। अभी तक बेंच पर बैठे क्रिस गेल इस मैच में खेल सकते हैं।

कोच अनिल कुंबले ने कहा था कि गेल पिछले मैच में खेलने वाले थे लेकिन तबीयत ठीक न होने के कारण वह खेल नहीं पाए। अब गेल अस्पताल से भी वापस लौट आए हैं। उम्मीद है कि वह इस सीजन अपना पहला मैच खेलेंगे। गेल के आने से टीम को मजबूती मिलेगी।

वहीं टूर्नामेंट में बेंगलोर की गेंदबाजी अच्छी चल रही है। क्रिस मॉरिस के आने से इसे मजबूती मिली है। इसुरु उदाना ने टीम के लिए उपयोगी योगदान दिया है।

स्पिन में युजवेंद्र चहल और वॉशिंगटन सुंदर की जोड़ी ने पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जो जुगलबंदी दिखाई थी वो पंजाब के खिलाफ एक बार फिर देखने को मिल सकती है जो पंजाब के कमजोर मध्य क्रम के लिए परेशानी का सबब रहेगा।

टॉस- विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है।

वेन्यू- शारजाह क्रिकेट स्टेडियम, यूएई

बदलाव- पंजाब के खिलाफ विराट कोहली ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। वहीं पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने आज के मुकाबले के लिए तीन बदलाव किए हैं। टीम में क्रिस गेल, मुरुगन अश्विन और दीपक हुडा को मौका मिला है जबकि इस मैच में मनदीप सिंह, प्रभसिमर और मुजीब उर रहमान को टीम से बाहर किया गया है।

प्लेइंग XI-

आरसीबी- देवदत्त पडिक्कल, एरोन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, इसुरु उदाना, वाशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

 

पंजाब- क्रिस गेल, केएल राहुल (विकेटकीपर / कप्तान), मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, दीपक हुड्डा, क्रिस जॉर्डन, मुरुगन अश्विन, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement