Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Video : नवदीप सैनी ने तेवतिया को मारी खतरनाक बीमर तो इस तरह मिला करारा जवाब

नवदीप सैनी ने इतनी खतरनाक बीमर मारी की पिच के बीचो-बीच राहुल तेवतिया ढेर हो गए। हलांकि उन्हें कोई भी गंभीर चोट नहीं लगी।

Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 03, 2020 19:21 IST
Navdeep Saini and Rahul Tewatia- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Navdeep Saini and Rahul Tewatia

कोरोना महामारी के बीच द्देश से बाहर युएई में आईपीएल 2020 सीजन का पहला डबल हेडर मुकाबला खेला जा रहा है। जिसमें राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन आईपीएल शनिवार को शेख जाएद स्टेडियम अबूधाबी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इस तरह राजस्थान रॉयल्स ने पहले खेलते हुए आरसीबी को 155 रनों का लक्ष्य दिया। मगर इसी बीच नवदीप सैनी ने इतनी खतरनाक बीमर मारी की पिच के बीचो-बीच राहुल तेवतिया ढेर हो गए। हलांकि उन्हें कोई भी गंभीर चोट नहीं लगी। 

दरअसल, पारी के अंतिम ओवर की दूसरी गेंद शायद नवदीप सैनी के हाथों से छुट गई और उस पर स्कूप शॉट मारने के चक्कर में गेंद सीधा जाकर राहुल तेवतिया के सीने में लगी और वो क्रीज पर ढेर हो गए। इस तरह देखा गया कि नवदीप उनके पास गए और शायद माफ़ी भी मांगी।  हलांकि थोड़ी देर तक तेवतिया क्रीज पर बैठे रहे और उसके बाद उन्होंने दोबारा बल्लेबाजी शुरू की। इस तरह सैनी की गेंद लगने के बाद तेवतिया और जोश में आ गए और उन्होंने अगली दो गेंदो पर लम्बे दो छक्के मारे। इस तरह तेवतिया ने अंतिम ओवर से 15 रन लिए। ( लाइव क्रिकेट स्कोर के लिए यहाँ क्लिक करें )

वहीं मैच ने बैंगलोर की तरफ से सबसे शानदार गेंदबाजी युजवेंद्र चहल ने की उन्होंने 4 ओवर में 24 रन देकर 3 विकेट लिए। जबकि दो विकेट उडाना तो एक विकेट सैनी के नाम भी रहा। 

IPL 2020 : एक बार फिर फनी फील्डिंग की वजह से ट्रोल हुई आरसीबी, देखें वीडियो

बता दें कि आईपीएल में अब तक राजस्थान की टीम तीन मैचों में दो जीत और एक हार के साथ चार अंक लेकर पांचवें नंबर पर है। वहीं, बेंगलोर भी इतने ही मैचों में इतने ही जीत और हार तथा अंकों के साथ छठे नंबर पर है। राजस्थान अपना पिछला मैच हार चुकी है जबकि बेंगलोर अपना पिछला मैच जीत चुकी है। इस तरह राजस्थान अपना विजयी क्रम दोबारा वापस पाना चाहेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement