Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

IPL 2020 : एक बार फिर फनी फील्डिंग की वजह से ट्रोल हुई आरसीबी, देखें वीडियो

आरसीबी के इशुरु उडाना राजस्थान के बल्लेबाज को रन आउट करने से चूक गए और कमेंट्री कर रहे कमेंटेटरों की उन्हें देख हंसी छुट पड़ी।

Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 03, 2020 19:21 IST
Royal Challengers Banglore- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Royal Challengers Banglore

कोरोना महामारी के बीच द्देश से बाहर युएई में आईपीएल 2020 सीजन का पहला डबल हेडर मुकाबला खेला जा रहा है। जिसमें राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन आईपीएल शनिवार को शेख जाएद स्टेडियम अबूधाबी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इस तरह राजस्थान रॉयल्स ने पहले खेलते हुए आरसीबी को 155 रनों का लक्ष्य दिया। मगर इसी बीच एक बहुत ही दिलचस्प घटना देखने को मिली। जिसके चलते आरसीबी के इशुरु उडाना राजस्थान के बल्लेबाज को रन आउट करने से चूक गए और कमेंट्री कर रहे कमेंटेटरों की उन्हें देख हंसी छुट पड़ी। 

दरअसल पारी के 19वें ओवर में इशुरु उडाना गेंदबाजी कर रहे थे। तभी उनकी पांचवी गेंद पर आर्चर ने धीरे से शॉट खेला और दूसरे छोर पर खड़े राहुल तेवतिया रन लेने के लिए उतावले दिखे और वो आर्चर के पास तक भाग गए मगर आर्चर ने रन लेने से मना कर दिया। इसी बीच गेंद उडाना के हाथ में ही और वो सोच नहीं पाए जल्द की खुद दौड़कर विकेट पर गेंद मारे या सीधे फेंक कर थ्रो कर दे। हलांकि इस असमंजस के चलते उडाना तेवतिया को आउट नहीं कर पाए और वो वापस दौड़कर क्रीज पर जा पहुंचे। इस दौरान कमेंटेटर से लेकर फैन्स तक सभी हँसते हुए नजर आए। ( लाइव क्रिकेट स्कोर के लिए यहाँ क्लिक करें )

IPL 2020 : इरफान पठान ने बिना नाम लिए साधा महेंद्र सिंह धोनी पर निशाना, ट्वीट कर कही ये बात

बता दें कि आईपीएल में अब तक राजस्थान की टीम तीन मैचों में दो जीत और एक हार के साथ चार अंक लेकर पांचवें नंबर पर है। वहीं, बेंगलोर भी इतने ही मैचों में इतने ही जीत और हार तथा अंकों के साथ छठे नंबर पर है। राजस्थान अपना पिछला मैच हार चुकी है जबकि बेंगलोर अपना पिछला मैच जीत चुकी है। इस तरह राजस्थान अपना विजयी क्रम दोबारा वापस पाना चाहेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement