Saturday, April 20, 2024
Advertisement

RCB vs RR : 'हम काफी बेहतर कर सकते थे', मैच हारने के बाद छलका स्टीव स्मिथ का दर्द

मैच के बाद स्मिथ ने कहा, "हम काफी बेहतर कर सकते थे। बोर्ड पर हमारे पास ज्यादा रन नहीं थे। यह अच्छी विकेट थी। हम अच्छी साझेदारी नहीं कर पाए।"

IANS Reported by: IANS
Updated on: October 03, 2020 21:08 IST
RCB vs RR: 'We could have done much better', Steve Smith's after losing match - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM RCB vs RR: 'We could have done much better', Steve Smith's after losing match 

अबू धाबी। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हाथों शनिवार को आठ विकेट से मात खाने वाली राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा है कि उनकी टीम और बेहतर कर सकती थी, लेकिन उनकी टीम ने ज्यादा रन नहीं बनाए थे। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 154 रन बनाए। बेंगलोर ने कप्तान विराट कोहली (नाबाद 72) और देवदत्त पडिकल (63) की पारियों के दम र पांच गेंद पहले लक्ष्य हासिल कर लिया।

मैच के बाद स्मिथ ने कहा, "हम काफी बेहतर कर सकते थे। बोर्ड पर हमारे पास ज्यादा रन नहीं थे। यह अच्छी विकेट थी। हम अच्छी साझेदारी नहीं कर पाए।"

ये भी पढ़ें - RCB vs RR : राजस्थान को 8 विकेट से मात देने के बाद कप्तान विराट कोहली ने कही ये बड़ी बात

स्मिथ ने अपने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा, "जोफ्रा आर्चर ने अच्छी गेंदबाजी की और हमारे लेग स्पिनरों ने भी लेकिन हमारे पास रन नहीं थे। हमारे शीर्ष तीन बल्लेबाजों को ज्यादा काम करना होगा। पिछले दो मैचों में इससे में नुकसान हुआ है। हमारी बल्लेबाजी गहरी लेकिन हमारे शीर्ष-3 को लंबी पारी खेलनी होगी।"

बात मैच की करें तो राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर को 155 रन का लक्ष्य दिया था। राजस्थान की शुरुआत बेहद खराब रही थी। 42 रन पर उनके टॉप ऑडर बल्लेबाज जॉस बटलर, स्टीव स्मिथ और संजू सैमसन पवेलियन लौट गए थे। इसके बाद महिपाल (47) और तेवतिया की पारी ने उन्हें सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

ये भी पढ़ें - RCB vs RR : मैच के बाद विराट कोहली ने राहुल तेवतिया को दिया ये खास तोहफा

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। फिंच 8 के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए थे, लेकिन इसके बाद पडिक्कल ने विराट कोहली के साथ 99 रन की साझेदारी कर टीम को जीत तक पहुंचा। पडिक्कल 63 रन बनाकर आउट हुए, वहीं विराट कोहली ने 72 रन की नाबाद पारी खेली। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement