Saturday, April 20, 2024
Advertisement

RCB vs SRH : मैच के बाद बोले एबी डी विलियर्स, ये था मैच का टर्निंग प्वॉइंट

मैच के बाद डी विलियर्स ने कहा "शुरुआत में हम 160 रन की बात कर रहे थे, जो थोड़ा अधिक था। लेकिन श्रेय उनके गेंदबाजों को जाता है जिन्होंने शानदार गेंदबाजी की।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 01, 2020 9:13 IST
RCB vs SRH: AB de Villiers said after the match, this was the turning point of the match- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM RCB vs SRH: AB de Villiers said after the match, this was the turning point of the match

शनिवार रात आईपीएल 2020 के 52वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ आरसीबी का प्लेऑफ में पहुंचने का इंतजार और बढ़ गया है। पिछले तीन मैचों से आरसीबी को प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए दो अंक की जरूरत है, लेकिन वह पिछले तीन मैचों में मिली हार ने आरसीबी की परेशानी बढ़ा दी है।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 120 रन बनाए। इस दौरान ना विराट कोहली चले और ना ही डी विलियर्स का बल्ला बोला। हालांकि डी विलियर्स ने फिलिपे के साथ 43 रन की साझेदारी जरूर की, लेकिन इसके बाद ये दोनों ही खिलाड़ी एक के बाद एक आउट हो गए। डी विलियर्स ने इसे ही मैच का टर्निंग प्वॉइंट बताया।

ये भी पढ़ें - IPL 2020, CSK vs KXIP : इस साल का आज आखिरी मैच खेलेंगे MS Dhoni, ट्विटर पर भावुक हुए फैन्स

मैच के बाद डी विलियर्स ने कहा "शुरुआत में हम 160 रन की बात कर रहे थे, जो थोड़ा अधिक था। लेकिन श्रेय उनके गेंदबाजों को जाता है जिन्होंने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने हमें बाउंड्री मारने के लिए ज्यादा बॉल नहीं दी, उनके तेज गेंदबाजों ने पावरप्ले में अच्छी शुरुआ की। उन्होंने ज्यादा गलतियां नहीं की जिसका फायदा राशिद खान को मिला और राशिद ने भी शानदार गेंदबाजी की।"

उन्होंने कहा "टर्निंग प्वॉइंट तब था जब जोश और मैं एक के बाद एक करके आउट हो गए। इससे हमें 20-30 रनों का नुकसान हुआ। दूसरी इनिंग में मैदान थोड़ा गीला हो गया था और परिस्थितियों में थोड़ा बदलाव हुआ था। यहां शायद 140 भी पर्याप्त स्कोर नहीं था।"

ये भी पढ़ें - CSK vs KXIP Dream11 Prediction : सैम कुर्रन की कप्तानी में खेलेंगे गेल-राहुल जैसे अनुभवी खिलाड़ी

बता दें, आरसीबी द्वारा मिले इस लक्ष्य को हैदराबाद ने 35 गेंदें और 5 विकेट रहते हासिल कर लिया था। वॉर्नर के रूप में जल्दी विकेट गिरने के बाद एक बार को हैदराबाद थोड़ा बैकफुट पर जरूर चला गया था, लेकिन साहा (39) और पांडे (26) की शानदार साझेदारी और फिर होल्डर (26) की मैच फिनिशिंग पारी ने हैदराबाद को जीत दिलाई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement