Friday, April 19, 2024
Advertisement

आईपीएल 2020 प्वॉइंट्स टेबल में टॉप करना चाहती है आरसीबी, एबी डी विलियर्स ने दिया बड़ा बयान

डी विलियर्स ने कहा "मुझे वास्तव में लगता है कि हमारे पास ऐसा करने की क्षमता है, लेकिन यह आसान नहीं है। सारा ध्यान अगले खेल पर है और हम मोमेंटम खोजने की कोशिश करेंगे।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 21, 2020 12:49 IST
RCB want to top IPL 2020 points table, AB de Villiers Give Big Statement- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM RCB want to top IPL 2020 points table, AB de Villiers Give Big Statement

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मुकाबला आज इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स से है। आज के मुकाबले में अगर आरसीबी की टीम जीत हासिल करती है तो वह प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे से दूसरे स्थान पर पहुंच जाएगी। इसी के साथ वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए एक और कदम आगे बढ़ जाएगी।

आरसीबी ने 2016 में आखिरी बार प्लेऑफ में क्वालीफाई किया था, ऐसे में टीम का यह प्रदर्शन देख बैंगलोर के फैन्स काफी खुश हैं। लेकिन टीम के धाकड़ बल्लेबाज एबी डी विलियर्स का कहना है कि उनकी टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने तक सीमित नहीं रहना चाहती, बल्कि वह प्वॉइंट्स टेबल में टॉप करना चाहती है।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : कोलकाता के खिलाफ 58 रन बनाते ही एबी डी विलियर्स अपने नाम करेंगे ये खास रिकॉर्ड!

आरसीबी द्वारा जारी वीडियो में केकेआर के खिलाफ मैच के बारे में एबी डी विलियर्स ने कहा "हमारे लिए यह महत्वपूर्ण मैच है। हमारे पास मौका है कि हम मेहनत करें ताकि हम प्लेऑफ के नजदीक पहुंच सकें और साथ ही बाकी टीमों को मैसेज दें सकें कि हम यहां सिर्फ प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए नहीं प्वॉइंट्स टेबल में टॉप करने के लिए आए हैं।"

ये भी पढ़ें - KXIP vs DC : केएल राहुल ने ग्लेन मैक्सवेल को बताया 'मैच विनर खिलाड़ी', कहा उनका फॉर्म में लौटना अच्छे संकेत

उन्होंने कहा "मुझे वास्तव में लगता है कि हमारे पास ऐसा करने की क्षमता है, लेकिन यह आसान नहीं है। सारा ध्यान अगले खेल पर है और हम मोमेंटम खोजने की कोशिश करेंगे।"

अंत में डी विलियर्स ने कहा "मैं पसंद करूंगा कि हम शीर्ष पर खत्म करें। हमें पता है कि वहां पहुंचना मतलब बड़ा पहाड़ चढ़ने जैसा होगा, लेकिन मानसिक रूप से हमें लगता है कि हम ऐसा कर सकते हैं। 14 मैचों में आईपीएल की बेस्ट टीमों के खिलाफ ऐसा करके खुशी मिलेगी।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement