1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. KXIP vs DC : केएल राहुल ने ग्लेन मैक्सवेल को बताया 'मैच विनर खिलाड़ी', कहा उनका फॉर्म में लौटना अच्छे संकेत

KXIP vs DC : केएल राहुल ने ग्लेन मैक्सवेल को बताया 'मैच विनर खिलाड़ी', कहा उनका फॉर्म में लौटना अच्छे संकेत

राहुल ने कहा "जाहिर सी बात है 11 खिलाड़ी खेलते हैं और हर कोई मैदान पर एक साथ प्रदर्शन नहीं दिखा सकता। तो यह महत्वपूर्ण है कि टीम अपने मैच विजेता खिलाड़ी पर भरोसा जताए।"  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 21, 2020 9:23 IST
KL Rahul told Glenn Maxwell 'match winner player', said good signs for him to return to form- India TV Hindi
Image Source : PTI KL Rahul told Glenn Maxwell 'match winner player', said good signs for him to return to form

किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल 2020 के 38वें मुकाबले में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स पर 5 विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ टीम प्वॉइंट्स टेबल में 8 अंकों के साथ 5वें स्थान पर पहुंच गई है। इस मैच से पहले क्रिकेट के गलियारों में ग्लेन मैक्सवेल को टीम से बाहर करने की बातें चल रही थी क्योंकि वह अभी तक वैसा परफॉर्म नहीं कर पाए हैं जिसके लिए वो जाने जाते हैं। लेकिन दिल्ले के खिलाफ उन्होंने 32 रन बनाने के साथ-साथ एक विकेट भी लिया। मैच के बाद पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने उन्हें मैच विनर खिलाड़ी बताया।

ये भी पढ़ें - KXIP vs DC : पंजाब से मिली हार को अय्यर ने बताया 'वेकअप कॉल', कहा पावरप्ले के इस ओवर ने पलटा मैच

वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में केएल राहुल ने कहा "जाहिर सी बात है 11 खिलाड़ी खेलते हैं और हर कोई मैदान पर एक साथ प्रदर्शन नहीं दिखा सकता। तो यह महत्वपूर्ण है कि टीम अपने मैच विजेता खिलाड़ी पर भरोसा जताए।"

उन्होंने आगे कहा "हमें पता है कि मैक्सवेल क्या कर सकता है जब वह अच्छी फॉर्म में होगा। वह टीम को एकजुटता देते हैं और उनके टीम में रहने से संतुलन बना रहता है। मैक्सवेल का फॉर्म में आना अच्छे संकेत है और हर कोई गेंद को मारना, मैदान पर समय बिताना पसंद करता है।"

ये भी पढ़ें - KXIP vs DC : हार के बाद छलका शतकवीर शिखर धवन का दर्द, कहा 'दूसरे छोर पर कोई मेरा सथा नहीं दे पाया'

इसके अलावा राहुल ने दिल्ली के खिलाफ 28 रन देकर दो विकेट लेने वाले मोहम्मद शमी की भी जमकर तारीफ की और उन्होंने कहा वह सीनियर गेंदबाज का रोल अच्छे से अदा कर रहे हैं।

राहुल ने कहा "हमें पता है कि शमी का दिन हो तो वह क्या कर सकते हैं, वह काफी सालों से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। टीम में सीनियर गेंदबाज होने के नाते इस साल उन्होंने अधिक स्पष्टता दिखाई है। टीम के लिए जरूरी है कि जो खिलाड़ी फॉर्म में नहीं है वह अपनी फॉर्म तलाशे। खिलाड़ियों और कोच की मेहनत अब मैदान पर दिखाई दे रही है। हम यहां से अच्छा कर सकते हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker