1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. Watch : शेल्डन को 5 छक्के मारने के बाद उन्हें 'सैल्यूट' करते नजर आए तेवतिया, सामने आया वीडियो

Watch : शेल्डन को 5 छक्के मारने के बाद उन्हें 'सैल्यूट' करते नजर आए तेवतिया, सामने आया वीडियो

जब शेंल्डन विकेट लेते हैं तो बल्लेबाज को सैल्यूट करते हैं ठीक उसी तरह तेवतिया ने मैच जीतने के बाद ड्रेसिंग रूम में जाकर शेल्डन को उन्ही के अंदाज में सैल्यूट दिया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 28, 2020 18:16 IST
Rahul Tewatia- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @RAJASTHANROYALS Rahul Tewatia

किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मुकाबले में राहुल तेवतिया ने शेल्डन कॉट्रेल के ओवर में 5 छक्के जड़कर हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। इतना ही नहीं इसके बाद सोशल मीडिया पर भी उन्हें जमकर फैन्स की तारीफें मिली। इस तरह जैसा कि देखा जाता है जब शेंल्डन विकेट लेते हैं तो बल्लेबाज को सैल्यूट करते हैं ठीक उसी तरह तेवतिया ने मैच जीतने के बाद ड्रेसिंग रूम में जाकर शेल्डन को उन्ही के अंदाज में सैल्यूट दिया है। जो कि शेल्डन की खिंचाई करने जैसा प्रतीत हो रहा है। 

दरअसल मैच की बात करें तो तेवतिया के 5 छक्कों की करें तो, उन्होंने अंतरराष्ट्रीय गेंदबाज शेल्डन कॉट्रेल के एक ओवर में 5 छक्के जड़कर राजस्थान को मैच में वापस ला खड़ा कर दिया। 18वें ओवर की पहली दो गेंदों पर तेवतिया ने दो छक्के बैकवर्ड स्क्वायर लेग की दिशा में लगाए। तीसरी गेंद पर वेस्टइंडीज के गेंदबाज शेल्डन कॉट्रेल ने लेंथ में बदलाव किया और फुल लेथ डिलिवरी डाली, लेकिन उसे भी तेवतिया ने लॉन्ग ऑफ की दिशा में छक्का लगाया। दबाव में कॉट्रेल ने चौथी गेंद फुलटॉस डाली और तेवतिया ने उसे मिड विकेट में छक्का मारा। पांचवी गेंद कॉट्रेल ने धीमी गति से डाली और वह छक्का खाने से बच गए, लेकिन आखिरी गेंद पर तेवतिया ने उन्हें एक और छक्का लगाया। इस तरह एक ओवर में पांच छक्के मारकर तेवतिया ने मैच पलट दिया।

ऐसे में राजस्थान इस बार फैन्स से कनेक्ट रहने के लिए हर मैच के बाद एक स्पेशल विडियो डाल रहा है। जो कि सीधा ड्रेसिंग रूम में जीत के बाद माहौल कैसा है, उस पर आधारित है। इस विडियो में स्टीव स्मिथ जहां टीम को एक सन्देश देते नजर आ रहे हैं तो वहीं तेवतिया मजाकिया अंदाज में शेल्डन को सैल्यूट देते नजर आ रहा हैं। इतना ही नहीं इस विडियो में संजू सैमसन टीम के लिए पहला मैच खेलने वाले तेज गेंदबाज अंकित राजपूत को 'कालीन भैया' भी बताते हुए नजर आ रहे हैं। 

ये भी पढ़ें - KXIP vs RR : 220 रन चेज करना 160 रन के लक्ष्य को हासिल करने से ज्यादा आसान है - संजू सैमसन

बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब द्वारा मिले 224 रन के लक्ष्य को उन्होंने 3 गेंदों और 4 विकेट रहते हासिल कर लिया। इस मैच में 85 रन की सर्वश्रेष्ठ पारी तो संजू सैमसन ने खेली, लेकिन सारी सुर्खियां 27 साल के लेग स्पिनर राहुल तेवतिया बटोर ले गए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X