1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020, RR vs RCB : जीता हुआ मैच गंवाने के बाद स्मिथ ने कहा, 'इस हार को पचाना काफी मुश्किल'

IPL 2020, RR vs RCB : जीता हुआ मैच गंवाने के बाद स्मिथ ने कहा, 'इस हार को पचाना काफी मुश्किल'

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ शनिवार को अंतिम ओवर में हार झेलने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि यह हार पचा पाना मुश्किल है।

Dr Sandeep Saluja Dr Sandeep Saluja
Updated on: October 17, 2020 20:25 IST
Steve Smith- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Steve Smith

दुबई| रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ शनिवार को अंतिम ओवर में हार झेलने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि यह हार पचा पाना मुश्किल है। राजस्थान ने बेंगलोर के सामने 178 रनों का लक्ष्य रखा था। एक समय तक राजस्थान मैच में थी लेकिन अब्राहम डिविलियर्स ने नाबाद 55 रनों की पारी खेल मैच बेंगलोर की झोली में डाल दिया।

मैच के बाद स्मिथ ने कहा, "निश्चित तौर पर इस हार को पचा पाना मुश्किल है। वहां डिविलियर्स थे। उन दो लगातार विकेट से हम मैच में थे। हम वहां से मैच जीत सकते थे लेकिन यह निराशाजनक। मुझे लगता है कि यह इस धीमी विकेट पर अच्छा स्कोर था। हमने अच्छा दबाव बना लिया था, लेकिन बेंगलोर को जीत दिलाने के लिए डिविलियर्स ने विशेष पारी खेली।"

RR vs RCB, Video : 19वें ओवर में डिविलियर्स ने इस तरह पलट दी बाजी, कप्तान कोहली ने लगाया गले

डिविलियर्स ने 19वें ओवर में जयदेव उनादकट पर लगातार तीन छक्के मारे और यहीं से मैच राजस्थान के हाथ से फिसल गया।

स्मिथ ने कहा, "हम जयदेव को बड़ी बाउंड्री के लिए उपयोग में लेना चाहते थे। जाहिर है, डिविलियर्स के लिए बाउंड्रीज ज्यादा बड़ी नहीं थीं।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker