Friday, March 29, 2024
Advertisement

RR vs RCB : बाउंड्री लाइन पर राहुल तेवतिया ने कोहली का जबरदस्त कैच लेकर जीता दिल, Video हुआ वायरल

बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे मगर तभी उनकी के शॉट पर बाउंड्री लाइन पर राहुल तेवतिया ने बेहतरीन कैच लेकर सबको हैरान कर दिया। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 17, 2020 20:13 IST
Rahul Tewatia- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/HOTSTAR Rahul Tewatia

कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) के 2020 सीजन का 33वां मैच राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। जिसमें राजस्थान ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और कप्तान स्टीव स्मिथ की 57 व सलामी बल्लेबाजी करने आए रोबिन उथप्पा के 41 रनों की पारी के दमपर 178 रनों का लक्ष्य दिया। इस तरह चेस करते हुए बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे मगर तभी उनकी के शॉट पर बाउंड्री लाइन पर राहुल तेवतिया ने बेहतरीन कैच लेकर सबको हैरान कर दिया। जिसके चलते कोहली आउट होकर चलते बने। 

दरअसल, पारी के 14वें ओवर में कार्तिक त्यागी की पहली गेंद पर कोहली ने छक्के के लिए शानदार शॉट मारा लेकिन बाउंड्री लाइन पर राहुल तेवतिया ने शानदार कैच लेकर उन्हें हैरान कर दिया। इस तरह कोहली 43 रन की पारी खेल चलते बने। जिस दौरान उन्होंने एक चौका व 2 छक्के लगाये। इस तरह राजस्थान ने कोहली के विकेट के साथ मैच में शानदार वापसी भी की है। जबकि सोशल मीडिया में भी राहुल अपनी कैच से काफी सुर्खियाँ बटोर रहे हैं। 

RR vs RCB, Video : 19वें ओवर में डिविलियर्स ने इस तरह पलट दी बाजी, कप्तान कोहली ने लगाया गले

हलांकि मैच के नतीजे को तेवतिया की ये शानदार कैच नहीं पलट पाई और डिविलियर्स ने आरसीबी को 22 गेंद में 55 रन बनाकर 7 विकेट से जीत दिलाई। इस दौरान उन्होंने 6 छक्के और एक चौका मारा। इससे पहले बैंगलोर की तरफ से कप्तान विराट कोहली ने भी 43 रनों की पारी खेली थी। राजस्थान की तरफ से गोपाल, त्यागी और तेवतिया ने एक - एक विकेट लिए। इस जीत के साथ अब आरसीबी की टीम 9 मैच में 6 जीत के साथ 12 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement