Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IPL 2020 : पंजाब द्वारा गेल को शुरुआत में ना खिलाये जाने पर तेंदुलकर ने जताई हैरानी, दिया ये बयान

सचिन तेंदुलकर ने आईपीएल के शुरुआती मैचों से विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को बाहर रखने के किंग्स इलेवन पंजाब के फैसले पर हैरानी जताई है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: October 17, 2020 16:07 IST
Chris Gayle- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Chris Gayle

दुबई| सचिन तेंदुलकर ने आईपीएल के शुरुआती मैचों से विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को बाहर रखने के किंग्स इलेवन पंजाब के फैसले पर हैरानी जताई है। गेल शुरुआती मैचों में पंजाब की टीम में शामिल नहीं थे। इसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ उनकी वापसी हुई और उन्होंने अपनी अर्धशतकीय पारी के दम पंजाब को दूसरी जीत दिलाई। गेल ने उस मैच में 45 गेंदों पर 53 रनों की पारी खेली।

तेंदुलकर ने ट्विटर पर कहा, "क्रिस गेल की वापसी देखकर अच्छा लगा और उन्होंने शानदार 53 रन बनाए। हैरान हूं कि इतने समय तक किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें बाहर क्यों रखा था।"

गेल ने अपना अर्धशतक बनाने के बाद कैमरे के सामने अपने बल्ले को दिखाया था, जिस पर 'द बॉस' लिखा था।

इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ने दिल्ली कैपिटल्स के इस खिलाड़ी को बताया 'बेबी सहवाग', तारीफ में कही ये बात

गेल के नाम टी20 में सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड हैं। उन्होंने टी 20 में अब तक 983 छक्के लगाए हैं। उनके बाद उनके हमवतन कीरोन पोलार्ड हैं, जिनके नाम 685 छक्के दर्ज हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement