Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

IPL 2020 : संजय बांगर ने माना, दिल्ली कैपिटल्स हारे या जीते मगर खिलाड़ियों में ना करें बदलाव

संजय बांगर का मानना है कि दिल्ली कैपिटल्स के पास शानदार प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की एक टीम है और वो चाहे आईपीएल-13 खिताब जीते या हारे, उन्हें अपने खिलाड़ियों को अपने पास ही रखना चाहिए।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 10, 2020 16:01 IST
Kagiso Rabada- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Kagiso Rabada

दुबई| पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय बांगर का मानना है कि दिल्ली कैपिटल्स के पास शानदार प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की एक टीम है और वो चाहे आईपीएल-13 खिताब जीते या हारे, उन्हें अपने खिलाड़ियों को अपने पास ही रखना चाहिए। दिल्ली कैपिटल्स पहली बार आईपीएल के फाइनल में पहुंची है और मंगलवार शाम को खिताब के लिए उसका सामना मुंबई इंडियंस से होगा।

बांगर ने स्टार स्पोटर्स के क्रिकेट कनेक्टेड कार्यक्रम में कहा, " दिल्ली को सतर्क रहना होगा। उनके पास प्रतिभाशाली खिलाड़ियों का एक शानदार टीम है और उन्हें उनके साथ बने रहना चाहिए, भले ही वो खिताब जीते या नहीं। वे इसके करीब आ रहे हैं, यह बहुत दूर नहीं है।"

उन्होंने कहा, "अगर वे खिलाड़ियों में वही विश्वास दिखाते हैं, जोकि उनके पास है, तो मुझे लगता है कि चैंपियनशिप उनके आसपास ही है।"

ये भी पढ़ें - MI vs DC Final : केएल राहुल से ऑरेंज कैप छीनने का शिखर धवन के पास आखिरी मौका, बनाने होंगे मात्र इतने रन

बांगर ने कहा, " जब खिलाड़ियों को नीलामी में चुना जाता है तो आपके पास उस तरह का तत्व हो सकता है। जब खिलाड़ियों का ट्रेड किया जाता है, तो इसका मतलब है कि टीम की ओर से खिलाड़ी को रिहा करने की एक स्पष्ट रणनीति है और जो टीम उस खिलाड़ी को खरीद रही है, उस खिलाड़ी को किस तरह की भूमिका निभानी है, जो विशेष खिलाड़ी को निभानी है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement