1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2020 : राजस्थान के खिलाफ मुकाबले में खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने दुबई पहुंचे केकेआर के ओनर शाहरुख खान

IPL 2020 : राजस्थान के खिलाफ मुकाबले में खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने दुबई पहुंचे केकेआर के ओनर शाहरुख खान

शाहरुख खान इस दौरान एक अलग ही गेटअप में नजर आए। वहीं मुकाबले से पहले कोलकाता की टीम के कार्यकारी अधिकारी बैंकी मैसूर ने इस बात को पक्का किया था कि शाहरुख खान मुकाबले के दौरान स्टेडियम में मौजूद रहेंगे।  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 30, 2020 22:54 IST
Shah Rukh Khan, Dubai, IPL, IPL 2020, KKR, KKR vs RR, Kolkata Knight Riders, Shah Rukh Khan in Dubai- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Shah Rukh Khan

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 12वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स के ओनर बॉलीवुड स्टार शाहरुख टीम का मुकाबला देखने दुबई इंटरनेशनल पहुंचे। केकेआर का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ हुआ है। इस दौरान शाहरुख खान के साथ उनके बेटे भी स्टेडियम पहुंचे थे। इसके बाद शाहरुख और आर्यन की मैच देखते हुए वीडियो और तस्वीरें अब वायरल हो रही है। 

शाहरुख खान इस दौरान एक अलग ही गेटअप में नजर आए। वहीं मुकाबले से पहले कोलकाता की टीम के कार्यकारी अधिकारी बैंकी मैसूर ने इस बात को पक्का किया था कि शाहरुख खान मुकाबले के दौरान स्टेडियम में मौजूद रहेंगे।

आपको बता दें कि शाहरुख आमतौर पर भारत में मैच देखने के लिए मौजूद रहते थे। यूएई में कोरोना की वजह से लगी पाबंदी की वजह से क्वारंटाइन में रहने के बाद शाहरुख मैच देखने स्टेडियम में पहुंचे थे।

केकेआर का सीजन-13 में यह तीसरा मैच है। इससे पहले दो मुकाबलों में से टीम को एक में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं टूर्नामेंट के अपने तीसरे मुकाबले में राजस्थान के खिलाफ केकेआर ने पहले बल्लेबाजी के न्योता मिलने पर निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 174 रनों का स्कोर खड़ा किया।

इसके स्कोर के जवाब में राजस्थान की टीम शुरुआत निराशाजक रही है और उसने लगातार अंतराल पर अपना विकेट गंवाया है। ऐसे में केकेआर की टीम ने मैच पर अपनी मजबूत पकड़ बना ली है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X