Friday, April 19, 2024
Advertisement

IPL 2020 SRH vs KXIP TOSS : सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 22वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: October 08, 2020 19:34 IST
who will win toss today ipl match, SRH vs KXIP, SRH vs KXIP live score, IPL 2020 Live Score, toss ip- India TV Hindi
Image Source : IPL 2020.COM IPL 2020, SRH vs KXIP TOSS 

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 22वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब की टीम एक दूसरे से भिड़ रही है। टूर्नामेंट में दोनों ही टीमों का प्रदर्शन अबतक कुछ खास नहीं रहा है। पंजाब की टीम पांच में से केवल एक ही मैच जीती है। वहीं, दूसरी तरफ हैदराबाद की टीम भी जीत हासिल करना चाहेगी, क्योंकि उसे भी अपने पिछले मैच में हार मिली थी।

पंजाब की समस्या मुख्य रूप से बल्लेबाजी है। लोकेश राहुल और मयंक अग्रवाल के अलावा और कोई खिलाड़ी टीम के लिए नहीं बना पाए हैं। वहीं हैदराबाद की भी मुश्किलें कम नहीं हैं। उसके मुख्य गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं। वह पिछला मैच भी नहीं खेले थे।

बल्लेबाजी में भी जॉनी बेयरस्टो, डेविड वार्नर, केन विलियम्सन और मनीष पांडे के अलावा कोई और चला नहीं है। युवा प्रियम गर्ग ने एक मैच में अर्धशतक जरूर जमाया था, लेकिन निरंतरता उनकी कमी रही है।

ऐसे में दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला जीतना काफी अहम हो गया है।

टॉस- सनराइजर्स दैहराबाद ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला।

वेन्यू- दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम

बदलाव- पंजाब के खिलाफ इस मुकाबले में सनराइजर्स की टीम ने एक बदलाव किया है। टीम में सिर्द्धाथ कौल की जगह मोहम्मद खलील को जगह मिली है। वहीं पंजाब ने टीम में कुल तीन बदलाव किया है। कप्तान केएल राहुल ने प्रभजीत, अर्शदीप और मूजीब उर रहमान को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। वहीं आज के मैच में हरप्रीत बरार, सरफराज खान और क्रिस जॉर्डन को टीम से बाहर किया गया है।

टीमें-

सनराइजर्स इलेवन XI- डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, के खलील अहमद, टी नटराजन।

 

पंजाब XI- केएल राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, मनदीप सिंह, निकोलस पूरन, सिमरन सिंह (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, मुजीब उर रहमान, मोहम्मद शमी, शेल्डन कॉटरेल।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement