1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. SRH vs RCB, Video : देखिए कैसे फ्री हिट गेंद पर मोइन अली हुए आउट, राशिद खान ने सबको चौकाया!

SRH vs RCB, Video : देखिए कैसे फ्री हिट गेंद पर मोइन अली हुए आउट, राशिद खान ने सबको चौकाया!

हैदराबाद की तरफ से मैच के दौरान राशिद खान ने फ्री हिट पर शानदार थ्रो मारकर बैंगलोर के मोईन अली को पवेलियन भेज दिया। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: November 06, 2020 20:58 IST
Rashid Khan throw on Free Hit Ball- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/HOTSTAR Rashid Khan throw on Free Hit Ball

कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जा रहा है। जिसमें हैदेरबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतने के बाद गेंदबाजी का फैसला लिया। इस तरह फील्डिंग करते हुए हैदराबाद की तरफ से मैच के दौरान राशिद खान ने फ्री हिट पर शानदार थ्रो मारकर बैंगलोर के मोईन अली को पवेलियन भेज दिया। 

दरअसल, पारी के दौरान 11वें शाहबाज नदीम ने चौथी गेंद नो बॉल डाली। जिसे बाद फ्री हिट का मैदान में साइरन बजा और नदीम को चौथी गेंद दुबारा डालनी पड़ी। ऐसे में नदीम ने फिर से शानदार गेंद डाली और मोइन अली एक्स्ट्रा कवर की दिशा में शॉट खेलते ही भाग निकले लेकिन फील्डिंग कर रहे राशिद खान ने चुस्ती फुर्ती के साथ गेंद को पकड़ा और सीधा स्टंप पर थ्रो मार दिया। जिस पर किसी को विश्वास नहीं हो रहा था कि फ्री हिट जिसमें सिर्फ रन आउट दिया जाता है उसमे मोइन अली पहली गेंद खेल कर आउट हो जाएंगे। इस तरह मोइन शून्य पर पवेलियन चल दिए। ( लाइव क्रिकेट स्कोर के लिए यहाँ क्लिक करें )

मुंबई के खिलाफ मिली हार से निराश हैं दिल्ली के कप्तान अय्यर, टीम के खिलाड़ियों को लेकर किया यह इशारा

बता दें कि हैदराबाद और बैंगलोर के बीच ये करो या मरो वाला मुकाबला है। जिसमें हारने वाली टीम जहां लीग से बाहर हो जाएगी। वहीं, जीत हासिल करने वाली टीम को क्वालिफायर-2 मुकाबले में दिल्ली के खिलाफ खेलने का मौका मिलेगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker