Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

SRH vs RR : राहुल तेवतिया ने बताई राशिद खान के ओवर में लगाई चौकों की हैट्रिक की पूरी कहानी

तेवतिया ने कहा "मैंने पिछली बार राशिद के खिलाफ रिवर्स स्वीप खेलने की सोची थी, ये पहले से सोची हुई चाल नहीं थी।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 12, 2020 10:48 IST
SRH vs RR: Rahul Tewatiya tells the hat-trick of fours in Rashid Khan's over- India TV Hindi
Image Source : PTI SRH vs RR: Rahul Tewatiya tells the hat-trick of fours in Rashid Khan's over

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 5 विकेट से जीत दिलाकर एक बार फिर राहुल तेवतिया हीरो बने। तेवतिया ने रियान पराग के साथ 6ठें विकेट के लिए 85 रन की नाबाद साझेदारी की जिसकी बदौलत वह टीम को महत्वपूर्ण जीत दिलाने में कामयाब रहे। 45 रन की इन नाबाद पारी के दौरान तेवतिया ने राशिद खान के ओवर में लगातार तीन चौके लगाए। तेविताया को ऐसा करता देख हर कोई हैरान था। मैच के बाद अब तेवतिया ने उस ओवर की पूरी कहानी बताई है।

राशिद जब गेंदबाजी करने आए तब राजस्थान को जीत के लिए 18 गेंदों पर 36 रन की जरूरत थी। हर किसी को लग रहा था कि राशिद किफाती ओवर डालने के साथ-साथ हैदराबाद को एक विकेट भी दिलाएंगे, लेकिन तेवतिया अलग मूड़ में दिखाई दिए और उन्होंने राशिद के इस ओवर में चौकों की हैट्रिक लगाते हुए कुल 14 रन बटौरे।

ये भी पढ़ें - MI vs DC : इस खिलाड़ी के फॉर्म में लौटने से खुश हैं श्रेयस अय्यर, मैच के बाद कही ये बात

आईपीएल के अधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट वीडियो में तेवतिया ने इस ओवर के बारे में बताया "मैंने पिछली बार राशिद के खिलाफ रिवर्स स्वीप खेलने की सोची थी, ये पहले से सोची हुई चाल नहीं थी। दूसरी गेंद पर मैंने वही शॉट ये सोचकर खेला कि राशिद इसकी उम्मीद नहीं कर रहे होंगे की मैं फिर से रिवर्स स्वीप मारूंगा, वह प्री प्लान शॉट था। तीसरी बार उन्होंने गेंद मेरे पाले में डाली थी और मैंने उस पर भी बाउंड्री बटौरी।"

ये भी पढ़ें - MI vs DC : मुझे नहीं लगता कि मैं उतना बहादुर हूं कि सूर्यकुमार की तरह शॉट खेल सकूं - क्विंटन डी कॉक

इसी के साथ उन्होंने रियान पराग के साथ की शानदार साझेदारी के बारे में कहा "हमारी पार्टनरशिप शानदार थी। जब मैं बल्लेबाजी करने आया तो बस मैच को करीब ले जाना चाहता था। तुम्हारा भी ऐसा ही प्लान था। हमने सोचा कि अगर आखिरी 4 ओवर में 40 के पास रन चाहिए होंगे तो हमारे पास मौका होगा। तब हमने फैसला किया कि हम उसी गेंद को मारेंगे जो हमारे पाले में होगी।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement