Friday, March 29, 2024
Advertisement

MI vs DC : मुझे नहीं लगता कि मैं उतना बहादुर हूं कि सूर्यकुमार की तरह शॉट खेल सकूं - क्विंटन डी कॉक

 उन्होंने कहा "काश मैं जोफ्रा आर्चर को रिवर्स-लैप कर सकता। मुझे नहीं लगता कि मैं उतना बहादुर हूं कि सूर्यकुमार की तरह शॉट खेल सकूं।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 12, 2020 9:31 IST
MI vs DC: I don't think I am brave enough to play the shots Suryakumar plays Quinton de Kock- India TV Hindi
Image Source : PTI MI vs DC: I don't think I am brave enough to play the shots Suryakumar plays Quinton de Kock

आईपीएल 2020 के 27वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से मात देकर प्वॉइंट्स टेबल में टॉप कर लिया है। मुंबई की इस जीत में अहम भूमिका क्विंटन डी कॉक और सूर्याकुमार यादव ने निभाई जिन्होंने 53-53 रन की शानदार पारी खेली। मैच के बाद डी कॉक ने सूर्यकुमार यादव की शॉट्स की जमकर तारीफ की और कहा कि वह इतने बहादुर नहीं है कि वह उनकी तरह शॉट खेल सकें।

आईपीएल ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें क्विंटन डी कॉक ने कहा "जब सूर्या आया तो हमने स्वभाविक आकलन किया कि हमें क्या करना चाहिए। इससे हमें मदद मिली और उसने तेजी से रन बनाए। उससे मुजे काफी आराम मिला। हम एक दूसरे की काफी सराहना करते हैं।"

ये भी पढ़ें - बर्थडे वाले दिन 'शून्य' पर आउट हुए पांड्या तो फैन्स ने एक बार फिर विराट कोहली को बताया पनौती

सूर्याकुमार यादव के शॉट्स के बारे मे उन्होंने कहा "काश मैं जोफ्रा आर्चर को रिवर्स-लैप कर सकता। मुझे नहीं लगता कि मैं उतना बहादुर हूं कि सूर्यकुमार की तरह शॉट खेल सकूं। सच कहूं तो मैं एनरिक नॉर्टजे को टारगेट करने की सोच रहा था। मुझे मौका मिला और मैंने उनकी गेंदों पर एक दो बड़े शॉट खेले।"

ये भी पढ़ें - MI vs DC : मैच के बाद बोले क्रुणाल पांड्या '160 रन का लक्ष्य हमेशा ट्रिकी रहता है'

दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई को 163 रन का लक्ष्य दिया था। दिल्ली के गेंदबाजी अटैक को देखते हुए मुंबई के लिए यह राह आसान नहीं होनी थी, लेकिन डी कॉक ने बताया कि कैसे उनकी टीम ने ये लक्ष्य हासिल किया।

डी कॉक ने कहा "हमने एहसास था कि रबाडा एक ऐसे गेंदबाज हैं जिस पर हमें अपनी निगाहे बनाए रखनी होगी। वह काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहा ता और स्वाभाविक रूप से विकेट चटका रहा था। मैं उसके खिलाफ बड़ा शॉट नहीं खेलना चाहता था। हमने सभी चीजें सरल रखी थी और अपनी ताकत पर खेलना था।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement