Friday, April 26, 2024
Advertisement

बर्थडे वाले दिन 'शून्य' पर आउट हुए पांड्या तो फैन्स ने एक बार फिर विराट कोहली को बताया पनौती

 विराट कोहली ने हार्दिक पांड्या को ट्विटर पर जन्मदिन की शुभकामनाए देते हुए लिखा था "जन्मदिन मुबारक हो हार्दिक पांड्या। आपका अगला साल शानदार रहे।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 12, 2020 8:31 IST
Hardik Pandya out on 'Zero' on his birthday once again Virat Kohli Trolled- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Hardik Pandya out on 'Zero' on his birthday once again Virat Kohli Trolled

मुंबई इंडियंस ने रविवार रात हुए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से मात देकर प्वॉइंट्स टेबल में टॉप कर लिया है। मुंबई के फैन्स को दिल्ली के खिलाफ मैच में स्टार बल्लेबाज हार्दिक पांड्या से बड़े स्कोर की उम्मीद थी। पांड्या के पास इस मैच में रन बनाने का अच्छा मौका था। जब हार्दिक बल्लेबाजी करने आए तो टीम को 30 गेंदों पर 36 रन की जरूरत थी, लेकिन हार्दिक दो गेंदें खेलकर मार्कस स्टॉयनिस को अपना विकेट दे बैठे। 

हार्दिक के आउट होने के बाद ट्विटर पर फैन्स ने विराट कोहली को ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस दौरान फैन्स ने कोहली को पनौती भी कहा।

ये भी पढ़ें - MI vs DC : मैच के बाद बोले क्रुणाल पांड्या '160 रन का लक्ष्य हमेशा ट्रिकी रहता है'

यह पहली बार नहीं है जब दूसरे खिलाड़ी के फेल होने पर विराट कोहली को ट्रोल किया गया हो। इससे पहले भी कई बार उनके साथ ऐसा हो चुका है। दरअसल, कई बार विराट कोहली के साथ ऐसा हुआ है कि जब भी वह किसी खिलाड़ी या टीम को को मैच से पहले या फिर किसी भी चीज के लिए शुभकामनाएं देते हैं तो वह खिलाड़ी/टीम उस दिन अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाती।

रविवार को भी ऐसा हुआ। विराट कोहली ने हार्दिक पांड्या को ट्विटर पर जन्मदिन की शुभकामनाए देते हुए लिखा था "जन्मदिन मुबारक हो हार्दिक पांड्या। आपका अगला साल शानदार रहे।"

ये भी पढ़ें - MI vs DC : 'यह जीत काफी मायने रखती है', दिल्ली को 5 विकेट से मात देने के बाद बोले रोहित शर्मा

कुछ इस अंदाज में फैन्स ने किया कोहली को ट्रोल

ये भी पढ़ें - RCB vs KKR : एबी डी विलियर्स की कप्तानी में खेलेंगे विराट कोहली, ये हो सकती है आज की धाकड़ Dream 11 टीम

चार बार की विजेता मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में खेला गया मैच श्रेष्ठता की जंग के तौर पर देखा जा रहा था, जिसका कारण इन दोनों टीमों का इस सीजन का प्रदर्शन। इस मैच में मुंबई ने दिल्ली को पांच विकेटों से हरा दिया। 

दोनों टीमें संतुलित हैं और हर विभाग में निपुण, लेकिन शेख जाएद स्टेडियम में मुंबई दिल्ली से थोड़ा बेहतर साबित हुई। दिल्ली ने शिखर धवन (नाबाद 69 रन, 52 गेंद, 6 चौके, 1 छक्का) के अर्धशतक के दम पर 20 ओवरों में चार विकेट गंवाकर 162 रन बनाए। इस लक्ष्य को मुंबई ने क्विटंन डी कॉक (53 रन, 36 गेंद, 4 चौके, 3 छक्के ) और सूर्यकुमार यादव (53 रन, 32 गेंद, 6 चौके, 1 छक्का) के अर्धशतकों की सहायता से 19.4 ओवरों में हासिल कर लिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement