Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

IPL 2020 : स्मिथ ने बेन स्टोक्स को विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक करार दिया

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा है कि बेन स्टोक्स काफी मूल्यवान खिलाड़ी हैं। 

IANS Reported by: IANS
Published on: October 31, 2020 13:16 IST
IPL 2020 : स्मिथ ने बेन...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 : स्मिथ ने बेन स्टोक्स को विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक करार दिया

अबू धाबी| राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा है कि बेन स्टोक्स काफी मूल्यवान खिलाड़ी हैं। राजस्थान ने शुक्रवार को खेले गए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को सात विकेट से हरा दिया। स्टोक्स ने इस मैच में 26 गेंदों पर 50 रन बनाए और टीम को मजबूत शुरुआत दिलाई। शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए मैच में स्टोक्स ने पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल का विकेट भी लिया और मनदीप सिंह का शानदार कैच भी पकड़ा।

स्मिथ ने कहा, "बीते दो मैचों से वो शानदार खेल रहे हैं। उनके पास अलग-अलग शॉट्स हैं। वह अलग-अलग एरिया में गेंद को मारते हैं। वह काफी मूल्यवान खिलाड़ी हैं, विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक।"

हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, चोटिल होने की वजह से IPL 2020 से बाहर हुआ ये ऑलराउंडर

स्टोक्स लंबे समय से आईपीएल में शांत थे लेकिन पंजाब से पहले मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में शानदार शतक जमा उन्होंने अपनी फॉर्म में वापसी कर ली है। यह राजस्थान की इस आईपीएल में लगातार दूसरी जीत है जिससे उसने अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है।

स्मिथ ने कहा, "कुछ मैच जीतना अच्छा है। लेकिन टूर्नामेंट में मायने रखता है कि आप सही समय पर अच्छा खेलें। हमें अभी भी काफी कुछ करना है और मैच जीतने हैं। आसानी से मैच जीतना अच्छा है। इससे नेट रन रेट में मदद मिलेगी।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement