Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IPL 2020 : राजस्थान के लिए तूफानी बल्लेबाजी करने वाले संजू ने टीम इंडिया में एंट्री के लिए दिया ये बड़ा बयान

सैमसन की भारतीय टीम में जगह बनाने की उनकी संभावना बढ़ती जा रही है। लेकिन सैमसन का कहना है कि फिलहाल उनका ध्यान सिर्फ राजस्थान रॉयल्स के लिए बेहतर प्रदर्शन करने पर केंद्रित है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 30, 2020 21:14 IST
Sanju Smason- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Sanju Smason

जयपुर| राजस्थान रॉयल्स के विस्फोटक बल्लेबाज संजू सैमसन ने आईपीएल-13 की तूफानी शुरुआत की है। वह उन छह खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्होंने इस सीजन में अब तक दो अर्धशतक जमाएं हैं। साथ ही वह अपने कप्तान स्टीव स्मिथ के अलावा दूसरे ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने अब तक दोनों मैचों में अर्धशतक बनाया है। इस सीजन में अब तक उनका स्ट्राइक रेट 214.86 का रहा है।

25 वर्षीय सैमसन के इस प्रदर्शन से क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने की उनकी संभावना बढ़ती जा रही है। लेकिन सैमसन का कहना है कि फिलहाल उनका ध्यान सिर्फ राजस्थान रॉयल्स के लिए बेहतर प्रदर्शन करने पर केंद्रित है।

पंजाब के खिलाफ शुरू में विकेट चटकाना मुंबई इंडियंस के लिये होगा अहम : शेन बांड

सैमसन ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, "मैं भारतीय टीम में जगह बना भी सकता हूं और नहीं भी। लेकिन मैं इस चीज को लेकर आश्वस्त हूं कि मैं अपनी टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा हूं।"

उन्होंने कहा, "केवल एक ही चीज जिसे लेकर मैं निश्चित हूं और वह यह है कि मैं अच्छे फॉर्म में हूं और मैं अपनी टीम के लिए मैच जीतना चाहता हूं तथा आईपीएल पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement