Saturday, April 20, 2024
Advertisement

SRH vs KXIP Dream11 Prediction : इन खिलाड़ियों को आप अपनी Dream 11 टीम में दे सकते हैं जगह

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के 22वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब का मुकाबला दुबई में सनराइजर्स हैदराबाद से होगा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 08, 2020 8:19 IST
SRH vs KXIP Dream 11- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 : इन 11 खिलाड़ियों को आप अपनी Dream 11 टीम में दे सकते हैं जगह

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के 22वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब का मुकाबला दुबई में सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। पंजाब की टीम अभी तक सिर्फ एक जीत दर्ज कर पाई है, ऐसे में उसकी नजरें किसी भी हाल में जीत करने पर होगी। वहीं, हैदराबाद भी टूर्नामेंट में तीसरी जीत दर्ज करने के लक्ष्य के साथ इस मुकाबले में उतरेगी।

इस मैच में एक बार फिर सभी की निगाहें पंजाब के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और मयंक अग्रवाल पर टिकी होंगी जो लगातार रन बना रहे हैं। ऐसे में दोंनों बल्लेबाजों का Dream11 टीम में चुना जाना तय है। हैदराबाद के कप्तान वॉर्नर को आप अपनी Dream 11 टीम से बाहर नहीं रख सकते हैं। आइए जानते हैं  SRH vs KXIP मुकाबले में क्या हो सकती है सबसे मजबूत Dream 11 टीम

IPL 2020, KKR vs CSK : जीते मैच में हार का ठीकरा बल्लेबाजों पर फोड़ते हुए कप्तान धोनी ने दिया ये बड़ा बयान

बैटिंग आर्डर (डेविड वॉर्नर, मयंक अग्रवाल और प्रियम गर्ग) 

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर की आज के SRH vs KXIP मुकाबले की Dream 11 टीम में जगह बनती है क्योंकि वो टूर्नामेंट में अपनी टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। पंजाब की टीम भले ही टूर्नामेंट में अभी तक ज्यादा सफलता अर्जित नहीं कर सकी हो लेकिन मयंक अग्रवाल बल्ले से लगातार अच्छा कर रहे हैं और टूर्नामेंट में तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। यही कारण है कि उन्हें Dream 11 में बतौर बल्लेबाज चुना गया है। इनके अलावा हमने प्रियम गर्ग को भी चुनने का फैसला किया है जिनके बल्ले से मुश्किल परिस्थिति में एक बेहतरीन पारी निकल चुकी है।

विकेटकीपर (केएल राहुल और निकोलस पूरन) 

विकेटकीपर के तौर पर आप अपनी Dream 11 टीम में केएल राहुल के साथ निकोलस पूरन को मौका दे सकते हैं। राहुल बल्ले के साथ-साथ विकेटकीपिंग में भी अच्छा कर रहे हैं जबकि निकोलस पूरन भी अच्छी लय में नजर आ रहे हैं।

IPL 2020, KKR vs CSK : आईपीएल इतिहास में 150वां विकेट लेते ही इस ख़ास क्लब में शामिल हुए ड्वेन ब्रावो

ऑलराउंडर (ग्लैन मैक्सवेल और अब्दुल समद)

ग्लेन मैक्सवेल आलराउंडर के तौर पर एक अच्छा विकल्प हैं जो मैच के दौरान गेंद और बल्ले से कभी भी कमाल दिखा सकते हैं। मैक्सवेल के साथ हमने अब्दुल समद को भी बतौर ऑलराउंडर चुना है जो मौका आने पर रन बनाने के साथ गेंद से भी अपना योगदान दे सकते हैं।

गेंदबाजी आक्रमण (मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई, टी नटराजन और राशिद खान) 

दुबई में गेंदबाजों की भूमिका अहम होगी, ऐसे में हमने मोहम्मद शमी और रवि बिश्नोई के साथ जाने का फैसला किया है। शमी इस सीजन कमाल की फॉर्म में हैं और टीम के लिए अभी तक 5 मैचों में 8 विकेट चटका चुके हैं  इनके अलावा टी नटराजन और राशिद खान भी आपके लिए गेंदबाजी में बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं। राशिद टूर्नामेंट में 5 खिलाड़ियों को अब तक शिकार बना चुके हैं।

 SRH vs KXIP Dream 11 Team Prediction : डेविड वॉर्नर (कप्तान), मयंक अग्रवाल, प्रियम गर्ग, केएल राहुल (उपकप्तान), निकोलस पूरन, ग्लैन मैक्सवेल, अब्दुल समद, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई, टी नटराजन और राशिद खान।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement