Friday, April 19, 2024
Advertisement

IPL 2020 : श्रेयस अय्यर ने माना, पोंटिंग और गांगुली से सीखी है बतौर कप्तान जिम्मेदारी लेने की कला

श्रेयस अय्यर का कहना है कि उन्होंने रिकी पोंटिंग और सौरव गांगुली जैसे दिग्गज कप्तानों से बतौर कप्तान जिम्मेदारी लेने की कला सीखी है।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 20, 2020 20:58 IST
IPL 2020 : श्रेयस अय्यर ने...- India TV Hindi
Image Source : DELHI CAPITALS IPL 2020 : श्रेयस अय्यर ने माना, पोंटिंग और गांगुली से सीखी है बतौर कप्तान जिम्मेदारी लेने की कला 

मुंबई। आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर का कहना है कि उन्होंने आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग, जो कि अभी दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच हैं और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली जैसे दिग्गज कप्तानों से बतौर कप्तान जिम्मेदारी लेने की कला सीखी है। पोंटिंग इस सीजन में भी दिल्ली के साथ हैं जबकि गांगुली पिछले साल टीम के साथ जुड़े हुए थे। अय्यर पिछले साल भी दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान थे।

IPL 2020 : सुनील गावस्कर ने बताया, KXIP का ये खिलाड़ी बन सकता है टीम इंडिया का अगला कप्तान

अय्यर ने किंग्स इलेवन पंजाब के साथ रविवार को यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में जारी सीजन के अपने पहले मैच में टॉस के दौरान कहा, " मैंने पोंटिंग और गांगुली जैसे दिग्गजों से कप्तानी के गुण सीखे हैं। मैंने इनसे बतौर कप्तान जिम्मेदारी लेना सीखा है। इसने मेरा काम थोड़ा आसान कर दिया है। इस सीजन को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं।"

किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल के 13वें सीजन के अपने पहले मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। कोरोना के प्रकोप के कारण इस साल आईपीएल का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात में हो रहा है। यहां के तीन शहरों-दुबई, अबु धाबी और शारजाह में इस टी20 लीग के मैच खेले जाएंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement