Friday, April 19, 2024
Advertisement

तेंदुलकर ने मैच से पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी, KKR के खिलाफ CSK का ये खिलाड़ी मचाएगा धमाल

चेन्नई सुपर किंग्स युवा बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ की शानदार पारी के दम पर दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए 49वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को 6 विकेट से मात देने में सफल रही। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 30, 2020 10:21 IST
तेंदुलकर ने मैच से...- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/IPLT20.COM तेंदुलकर ने मैच से पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी, KKR के खिलाफ CSK का ये खिलाड़ी मचाएगा धमाल

चेन्नई सुपर किंग्स युवा बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ की शानदार पारी के दम पर दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए 49वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को 6 विकेट से मात देने में सफल रही। इस मैच में गायकवाड़ ने 53 गेंदों पर 6 चौके और दो छक्कों की मदद से 72 रनों की पारी खेली।

इस मैच में जीत के बाद जहां चेन्नई के कोच स्टीफन फ्लेमिंग और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने युवा बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ की जमकर तारीफ की। वहीं, दूसरी तरफ सचिन तेंदुलकर ने KKR के खिलाफ मैच से पहले ही भांप लिया था कि रुतुराज आज के मैच में बड़ी पारी खेलेगा।

IPL 2020 : प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए पंजाब और राजस्थान को हर हाल में जीत की दरकार

सचिन तेंदुलकर ने चेन्नई बनाम कोलकाता मैच से पहले शेयर किए गए वीडियो में रुतुराज की तकनीत और मानसिकता की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि ये बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने के लिए बना है।

सचिन ने कहा, "मैंने रुतुराज का ज्यादा खेल नहीं देखा है। लेकिन मैंने जो देखा है वो ये है कि वह एक शानदार बल्लेबाज है। उसने बेहतरीन क्रिकेट शॉट्स खेले और सुधार किया है। जब कोई बल्लेबाज सही क्रिकेट शॉट्स खेलना शुरू करता है, गेंद को कवर या मिड-विकेट के ऊपर से मारता या सीधे गेंदबाज के सिर के ऊपर से खेलता है, तो समझा जाता है कि वो बल्लेबाज लंबी पारी खेलने के लिए बना है।" उन्होंने आगे कहा, "मुझे लग रहा है कि आज के मैच मे वह ओपन करेगा क्योंकि उसकी तकनीक और मानसिकता कमाल की है। धोनी उस पर भरोसा जरुर करेगा।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement