Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बुमराह के अंदर खुद में सुधार करने की इच्छा उन्हें दुनिया का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज बनाती है - शेन बॉन्ड

शेन बॉन्ड ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की तारीफ करते हुए कहा है कि बुमराह के अंदर खुद में सुधार करने की इच्छा उन्हें दुनिया का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज बनाती है।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 18, 2020 12:49 IST
The desire to improve himself inside Jasprit Bumrah makes him the best bowler in the world - Shane B- India TV Hindi
Image Source : PTI The desire to improve himself inside Jasprit Bumrah makes him the best bowler in the world - Shane Bond

अबू धाबी। मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की तारीफ करते हुए कहा है कि बुमराह के अंदर खुद में सुधार करने की इच्छा उन्हें दुनिया का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज बनाती है। बुमराह आईपीएल-13 में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में दूसरे नंबर पर हैं।

मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें बॉन्ड ने कहा, "यह अच्छा है। लगभग छह साल से बुमराह के साथ काम करना पसंद हैं।"

ये भी पढ़ें - MI vs KXIP : किंग्स इलेवन पंजाब को हराकर जीत की डबल हैट्रिक लगाना चाहेगी मुंबई इंडियंस

उन्होंने कहा, " जसप्रीत के बारे में मुझे जो बात पसंद है, वह है कि वह खुद में सुधार करना चाहता है। वह इस टूर्नामेंट में बदल गए हैं। उन्हें अपने शस्त्रागार में एक और अलग गेंद मिली है और जब आप एक ऐसे खिलाड़ी को देखते हैं तो आपके लिए मैदान में चीजें आसान हो जाती है। इसलिए मुझे कोई आश्चर्य नहीं है कि वह एक है दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज हैं।"

गेंदबाजी कोच ने साथ ही मुंबई के अन्य तेज गेंदबाजों ट्रेंट बाउल्ट और जेम्स पैंटिंसन की भी तारीफ की, जिन्होंने अब तक की टीम सफलता में अहम योगदान दिया है।

ये भी पढ़ें - आईपीएल में अपने छोटे और प्रभावशाली प्रदर्शन से खुश हैं क्रुणाल पांड्या

उन्होंने कहा, "मेरे नजरिए से, जिस तरह से चीजें आगे बढ़ रही हैं उससे मैं खुश हैं और यही कारण है कि ये तीनों गेंदबाज इस समय अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement