Friday, April 26, 2024
Advertisement

आईपीएल में अपने छोटे और प्रभावशाली प्रदर्शन से खुश हैं क्रुणाल पांड्या

क्रुणाल अपने आप को उस तरह के खिलाड़ी के तौर पर देखते हैं जो अपना प्रभाव छोड़ता है और वह मैच विजयी प्रदर्शन कर खुश हैं चाहे वो छोटे ही क्यों न हों।  

IANS Reported by: IANS
Published on: October 18, 2020 11:10 IST
Krunal Pandya is happy with his short and impressive performance in IPL- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Krunal Pandya is happy with his short and impressive performance in IPL

नई दिल्ली। मुंबई इंडियंस के क्रुणाल पांड्या, रवींद्र जडेजा के कारण भारत की टी-20 टीम में अपनी जगह गंवा चुके हैं लेकिन उनको उम्मीद है कि आईपीएल में मुंबई के लिए किया गया प्रदर्शन उन्हें टीम में वापस जगह दिला सकता है। अभी तक क्रुणाल ने आठ मैचों में पांच विकेट लिए हैं। बल्लेबाजी में उन्हें हालांकि ज्यादा मौका नहीं मिला है।

क्रुणाल ने वीडियो कॉन्फ्रेंस में कहा, "मुझे चुनौतियां पसंद हैं। मैं नई चीजों का सामना करना पसंद करता हूं। इससे आपको अपने मजबूत और कमजोर पक्ष जानने का मौका मिलता है। मुझे जिम्मेदारी लेना पसंद हैं।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 के चौथे हफ्ते में एबी डी विलियर्स ने दिखाया 360 डिग्री अंदाज तो नॉर्टजे ने डाली सबसे तेज गेंद

उन्होंने कहा, "मैं मुंबई के लिए यह रोल निभाता आ रहा हूं- कम गेंदें बची हों, तब बल्लेबाजी करना और विकेट लेना। मैं इस साल भी यही कर रहा हूं। मैंने अभी तक जिस तरह की बल्लेबाजी और गेंदबाजी की है उससे मैं खुश हूं। हमारे शीर्ष क्रम ने अच्छी बल्लेबाजी की है, इसलिए मुझे बहुत कम बल्लेबाजी करने को मिलती है, लेकिन मैंने जहां भी बल्लेबाजी की है मैंने, बल्ले से अपना प्रभाव छोड़ा है, और गेंद से भी। एक खिलाड़ी के तौर पर मुझे मुश्किल परिस्थितियां पसंद हैं।"

क्रुणाल अपने आप को उस तरह के खिलाड़ी के तौर पर देखते हैं जो अपना प्रभाव छोड़ता है और वह मैच विजयी प्रदर्शन कर खुश हैं चाहे वो छोटे ही क्यों न हों।

ये भी पढ़ें - 'जैसा उनका टाइम चल रहा है, लगता है वो कोविड-19 की वैकसीन भी बना देंगे' तेवतिया के बारे में बोले सहवाग

उन्होंने कहा, "मैंने कितने रन बनाए हैं और कितने विकेट लिए हैं, यह मायने नहीं रखता है। मायने रखता है कि प्रभाव क्या रहा। छोटे प्रारूप में कई बार, जब विपक्षी टीम को 15 रन चाहिए और छह रन का ओवर फेंके तो वो ओवर बेहद अहम होता है। यह चार विकेट-तीन विकेट की तरह होता है।"

क्रुणाल ने कहा कि वह, उनके भाई हार्दिक पांड्या और केरन पोलार्ड जो काम करते हैं वो मुश्किल है। यह तीनों तब बल्लेबाजी करने आते हैं जब कम गेंदें बची हों। उनका कहना है कि अगर इससे टीम को मदद मिलती है तो उन्हें इससे परेशानी नहीं है।

उन्होंने कहा, "यह बल्लेबाजी के लिए आसान जगह नहीं है, आप ज्यादा गेंद नहीं खेलते हैं। लेकिन हम बीते कुछ सीजनों से यह कर रहे हैं। हम एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं और कई बार चर्चा करते हैं। इसने हमारे लिए काम किया है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement