Thursday, April 25, 2024
Advertisement

CSK vs MI : मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड लेने पहुंचे बोल्ट ने की बुमराह और बाकी गेंदबाजों की तारीफ

मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड लेने पहुंचे ट्रेंट बोल्ट ने कहा श्रेय बुमराह और बाकी खिलाड़ियों को भी जाता है जिन्होंने एक गेंदबाजी यूनिट की तरह काम किया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 24, 2020 9:42 IST
Trent Boult Praised Jasprit Bumrah and the rest of the bowlers Of MI After Match- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Trent Boult Praised Jasprit Bumrah and the rest of the bowlers Of MI After Match

आईपीएल 2020 के 41वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 10 विकेट से मात देकर अपनी पुरानी हार का बदला लिया। इसी जीत के साथ मुंबई की टीम 14 अंकों के साथ प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। मुंबई की इस जीत में अहम भूमिका ट्रेंट बोल्ट ने निभाई जिन्होंने पहले ही ओवर से चेन्नई के विकेट गिराना शुरू कर दिए थे।

ट्रेंट बोल्ट ने चेन्नई के खिलाफ डाले 4 ओवरों में 18 रन देकर 4 विकेट झटके। उनको इस लाजवाब परफॉर्मेंस की वजह से मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से भी नवाजा गया।

ये भी पढ़ें - CSK vs MI : हमने टूर्नामेंट में जो भी किया उसका विपरीत नतीजा मिला - स्टीफन फ्लेमिंग

इस दौरान उन्होंने कहा "नई फ्रेंचाइजी के साथ सुखद रहा। इस वैश्विक स्थिति में कोई भी क्रिकेट रोमांचक है। बाहर जाकर खेलना मजेदार रहा। मैंने गेंद ऊपर डाली और मुझे स्विंग मिला। श्रेय बुमराह और बाकी खिलाड़ियों को भी जाता है जिन्होंने एक गेंदबाजी यूनिट की तरह काम किया। पहला ओवर मिलने के लिए खुद को भाग्यशाली मानता हूं। पहली कुछ गेंदों में मुझे स्विंग मिला। मेरे हिसाब से विकेट धीमा और सूखा था।"

ये भी पढ़ें - CSK vs MI : चेन्नई के खिलाफ 68* रन की तूफानी पारी खेलने के बाद ईशान किशन ने कही ये बात

पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 114 रन बनाए थे। एक समय ऐसा था जब 43 रन पर उनके 7 विकेट गिर गए थे, लेकिन इसके बाद सैम कुर्रन ने 52 रन की अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को इस स्कोर तक पहुंचाया।

115 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम ने बिना विकेट खोए 12.2 ओवर में इसे हासिल कर लिया। मुंबई की ओर से इशान किशन 68 और क्विंटन डी कॉक ने 46 रन की नाबाद पारी खेली।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement