1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. CSK vs MI : हमने टूर्नामेंट में जो भी किया उसका विपरीत नतीजा मिला - स्टीफन फ्लेमिंग

CSK vs MI : हमने टूर्नामेंट में जो भी किया उसका विपरीत नतीजा मिला - स्टीफन फ्लेमिंग

पहले बल्लेबाजी करत हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 6 ओवर के पावरप्ले में अपने 5 विकेट खो दिए थे। इन विकेट में रायुडू, डुप्लेसि और रविंद्र जडेजा जैसे नाम शामिल थे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: October 24, 2020 9:25 IST
Everything we did in the tournament got the opposite result - Stephen Fleming- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Everything we did in the tournament got the opposite result - Stephen Fleming

चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2020 के 41वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के हाथों 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ आईपीएल 2020 के प्लेऑफ में पहुंचने की उनकी उम्मीद भी खत्म हो गई है। सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने मैच के बाद कहा कि पावरप्ले में ही लगभग खेल समाप्त हो गया था।

पहले बल्लेबाजी करत हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 6 ओवर के पावरप्ले में अपने 5 विकेट खो दिए थे। इन विकेट में रायुडू, डुप्लेसि और रविंद्र जडेजा जैसे नाम शामिल थे।

ये भी पढ़ें - CSK vs MI : चेन्नई के खिलाफ 68* रन की तूफानी पारी खेलने के बाद ईशान किशन ने कही ये बात

मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में फ्लेमिंग ने कहा "हम वास्तव में बहुत दंग रह गए थे। यह एक भयानक पावरप्ले था। लगातार अंतराल में विकेट खोनी की वजह से पावरप्ले में ही लगभग खेल समाप्त हो गया था। जाहिर है हमारे पास कुछ युवा खिलाड़ी है जिन्हें हमने मौका दिया, लेकिन हम इसमें सफल नहीं हुए।"

फ्लेमिंग ने इसी के साथ बताया कि उन्होंने टाइम आउट में अपने बल्लेबाजों को थोड़े रन बनाने को कहा था ताकि गेंदबाजों के लिए डिफेंड करने के लिए कुछ रहे।

फ्लेमिंग ने कहा "टाइमआउट में हमने सिर्फ थोड़े रन बनाने को कहा था ताकि मैच में हमें आधा मौका मिले क्योंकि हमारे पास विदेशी खिलाड़ियों की वजह से मजबूत गेंदबाजी आक्रमण है।"

ये भी पढ़ें - CSK vs MI : धोनी ने पांड्या भाईयों को गिफ्ट की अपनी जर्सी, इस खिलाड़ी ने लिए मजे

मुंबई के खिलाफ मैच में सीएसके ने अपनी टीम में तीन बदलाव किए थे। इमरान ताहिर के साथ उन्होंने रितुराज और जगदीशन को जगह दी थी।

इन बदलावों के बारे में उन्होंने कहा "समय के साथ पिच थोड़ी मुश्किल होती जा रही है और हमारे सलामी बल्लेबाजो को लेकर थोड़ी असमंजस हो गई थी। रितुराज को हमने इसलिए खिलाया क्योंकि हम ताहिर को टीम में खिलाकर संतुलन बनाना चाहते थे।"

उन्होंने कहा "हमारी स्पिन गेंदबाजी असरदार नहीं रही थी तो हमने टी20 स्पिनरों में से एक को खिलाने के लिए उत्सुक थे, लेकिन खराब बल्लेबाजी ने सब बेकार कर दिया। हमने टूर्नामेंट में जो भी किया उसका विपरीत नतीजा मिला।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker