Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2020 : फाइनल मैच की पहली गेंद पर विकेट लेने के साथ ही बोल्ट ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने IPL 2020 के फाइनल मुकाबले की पहली ही गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज मार्कस स्टोइनिस को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 10, 2020 19:51 IST
IPL 2020 : फाइनल मैच की पहली...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 : फाइनल मैच की पहली गेंद पर विकेट लेने के साथ ही बोल्ट ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड 

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने IPL 2020 के फाइनल मुकाबले की पहली ही गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज मार्कस स्टोइनिस को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। इस विकेट के साथ ही IPL के इतिहास में अनोखा रिकॉर्ड बन गया।

दरअसल, IPL के इतिहास में ये पहली बार है जब फाइनल मुकाबले की पहली गेंद पर कोई विकेट गिरा है। यही नहीं, बोल्ट ने अपने T20 करियर में पहली बार मैच की पहली गेंद पर किसी खिलाड़ी को आउट करने का कारनामा किया है। इस सीजन ये 8वां विकेट है जो बोल्ट ने अपने पहले ओवर में चटकाया है। 

स्टोइनिस को पवेलियन की राह दिखाने के बाद बोल्ट अपने दूसरे ओवर में रहाणे को अपना शिकार बनाया। इस तरह बोल्ट ने इस सीजन अपने खाते में 24 विकेट कर लिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement