Friday, March 29, 2024
Advertisement

Video, DC vs KXIP : पहले मैच में गलतफहमी का शिकार बने शिखर धवन, इस तरह हुए रन-आउट

टॉस हारने के बाद दिल्ली की शुरुआत सही नहीं रही और उनके सलामी बल्लेबाज शिखर धवन आते ही गलत फहमी का शिकार होकर मैदान छोड़ के चलते बने।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 20, 2020 20:29 IST
Shikhar Dhawan- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Shikhar Dhawan

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के दूसरे मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होने वाले इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब आमने-सामने हैं जिसमें दो युवा कप्तान अय्यर और राहुल के बीच टक्कर देखने को मिल रही है। हलांकि इसी बीच टॉस हारने के बाद दिल्ली की शुरुआत सही नहीं रही और उनके सलामी बल्लेबाज शिखर धवन आते ही गलत फहमी का शिकार होकर मैदान छोड़ के चलते बने। 

दरअसल, मैच की शुरुआत के दूसरे ओवर में शमी की चौथी बाउंसर गेंद पर धवन ने शॉट मारने का प्रयास किया लेकिन गेंद ने बल्ले का किनारा लिया और विकेट कीपर के एल राहुल के पास चली गई जबकि कैच नहीं हुई थी। हलांकि तब तक धवन रन लेने के लिए क्रीज पर दौड़ चुके थे। उनको देखते हुए सामने वाले छोर पर खड़े पृथ्वी भी दौड़े लेकिन बाद में उन्होंने मना कर दिया। मगर धवन के लिए अब वापस जाना मुश्किल हो चुका था और आईपीएल के अपने पहले मैच में बिना खाता खोले गलत फहमी का शिकार होकर चलते बने। 

IPL 2020, DC vs KXIP : दिल्ली और पंजाब के बीच मैच में दांव पर लगे होंगे ये शानदार रिकॉर्ड

इसके बाद मैच में शमी ने अपनी गेंदबाजी से जलवा जारी रखा और पारी के चौथे ओवर में पृथ्वी शॉ और हेटमायर को भी चलता कर दिल्ली की टीम को बैकफुट पर ढकेल दिया। ऐसे में दिल्ली को वापसी करनी है तो उसके बल्लेबाजों को अब साझेदारी बनाकर मैच में आना होगा। ( लाइव क्रिकेट स्कोर के लिए यहाँ क्लिक करें )

IPL 2020 : सुनील गावस्कर ने बताया, KXIP का ये खिलाड़ी बन सकता है टीम इंडिया का अगला कप्तान

बता दें कि आईपीएल के पहले मैच में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ( सीएसके ) ने मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हराया। इस तरह धोनी की सीएसके ने टूर्नामेंट में जीत से आगाज किया। जिसके दूसरे मैच में अब राहुल की कप्तानी वाली किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स दोनों जीत से आगाज करना चाहेगी। इतना ही नहीं इन दोनों टीमों की निगाहें पहली बार आईपीएल ख़िताब जीत पर भी लगी हुई हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement