Thursday, April 18, 2024
Advertisement

विराट कोहली के किट बैग में बल्लों के अलावा भी होता है बहुत कुछ, RCB ने शेयर किया वीडियो

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को अपने किट बैग में रखे जाने वाली चीजों को एक झलक दिखाई।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 14, 2020 11:39 IST
विराट कोहली के किट बैग...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/RCBTWEETS विराट कोहली के किट बैग में बल्लों के अलावा भी होता है बहुत कुछ, RCB ने शेयर किया वीडियो

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को अपने किट बैग में रखे जाने वाली चीजों को एक झलक दिखाई। उन्होंने RCB के आधिकारिक सोशल मीडिया प्रोफाइल पर पोस्ट किए गए वीडियो में अपने किटबैग में रखे सामान से फैंस को रूबरू कराया।

कोहली ने प्रशिक्षण सत्र के दौरान अपने किटबैग में रखे जाने वाले सभी सामान के बारे में खुलकर बताया। इस दौरान उन्होंने मैच में इस्तेमाल किए जाने वाले बल्लों की झलक भी दी। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनके पास जो थाई पैड है, उनकी टेस्ट कैप संख्या 269 है।

SRH vs CSK : टीम के प्रर्शन से खुश होकर महेंद्र सिंह धोनी ने कहा 'मुझे आज महसूस हुआ कि हमने अच्छा किया

RCB ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए गए कोहली के वीडियो के साथ लिखा, "आपने क्रिकेटरों को अपने पसंदीदा गियर से भरे हुए बड़े किटबैग ले जाते देखा है। बैट से लेकर जूते और बाकी सब कुछ, यहां के कप्तान कोहली ने दिखाया कि वह अपने किट बैग में क्या रखते है।"

कोहली ने खुलासा किया कि वह संयुक्त अरब अमीरात में हो रहे टूर्नामेंट के लिए 11 बैट और 10 से 11 ग्लव्स लेकर आए हैं। इसके अलावा उन्होंने जानकारी दी कि वह दस्ताने पहनने से पहले ग्रिप क्रीम का इस्तेमाल करते हैं।

IPL 2020, SRH vs CSK : चेन्नई से हार के बाद कप्तान वॉर्नर ने बताया, कहाँ हुई टीम से चूक

गौरतलब है कि विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर UAE में खेले जा रहे IPL 2020 में शानदार लय में नजर आ रही है। RCB की टीम 7 मैचों में से 5 मैच जीतकर 10 अकों के साथ पाइंट टेबल में तीसरे स्थान पर है। इस सीजन की शुरुआत में कोहली का बल्ला शांत रहा था लेकिन पिछले 3 मैचों में वह भी फॉर्म में वापसी कर चुके हैं और अब तक 2 अर्धशतक लगा चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement