Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IPL 2021 : चेन्नई पहुंचने के बाद क्वारंटीन में गए वार्नर और विलियम्सन

सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और केन विलियम्सन लीग के 14वें सीजन में भाग लेने के लिए चेन्नई पहुंचने के बाद एक सप्ताह के क्वारंटीन में चले गए हैं। 

IANS Reported by: IANS
Published on: April 03, 2021 13:44 IST
IPL 2021 : चेन्नई पहुंचने के...- India TV Hindi
Image Source : SUNRISERS HYDERABAD/IPLT20.COM IPL 2021 : चेन्नई पहुंचने के बाद क्वारंटीन में गए वार्नर और विलियम्सन

चेन्नई| आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और केन विलियम्सन लीग के 14वें सीजन में भाग लेने के लिए चेन्नई पहुंचने के बाद एक सप्ताह के क्वारंटीन में चले गए हैं। फ्रेंचाइजी ने अपनी वेबसाइट पर शनिवार को इसकी पुष्टि की। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज वार्नर और न्यूजीलैंड के कप्तान विलियमसन ने ट्विटर पर पुष्टि करते हुए कहा कि वे क्वारंटीन में पहुंच गए हैं।

वार्नर ने फ्रेंचाइजी द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में प्रशंसकों को संबोधित करते हुए, "हाय ऑरेंज आर्मी (सनराइजर्स हैदराबाद के प्रशंसकों का जिक्र करते हुए), मैं लगभग छह या सात दिन तक क्वारंटीन में रहूंगा। मैं ऑरेंज हूं या कुछ भी नहीं।" उनसे कुछ घंटे पहले, विलियम्सन को भी प्रशंसकों को संबोधित करते हुए देखा गया।

विलियम्सन ने कहा, "हैलो ऑरेंज आर्मी। मैं अभी पहुंचा हूं और सात दिन बाद क्वारंटीन से बाहर निकलने के लिए उत्सुक हूं। मैं ऑरेंज हूं या कुछ नहीं।" यूएई में पिछले सीजन में खेले गए आईपीएल के प्ले-ऑफ में पहुंचने वाली सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2021 में अपना पहला मैच 11 अप्रैल को एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलना है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement