Sunday, May 05, 2024
Advertisement

क्या अगले साल आईपीएल में कप्तानी करेंगे धोनी? CSK के सीईओ ने दिया बड़ा बयान

सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा 'मुझे पूरा भरोसा है कि धोनी 2021 में भी सीएसके की अगुवाई करेंगे।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 27, 2020 13:15 IST
Will Dhoni captain the IPL next year? CSK CEO gave a big statement- India TV Hindi
Image Source : PTI Will Dhoni captain the IPL next year? CSK CEO gave a big statement

आईपीएल 2020 का रोमांच अपने रोमांच पर है, लेकिन यह सीजन सीएसके फैन्स के लिए काफी निराशाजनक रहा। सीएसके ने अभी तक इस सीजन में 12 में से 4 मैच जीते हैं और वह इस सीजन से बाहर होने वाली पहली टीम बनी है। आईपीएल 2020 से बाहर होने के बाद क्रिकेट के गलियारों में धोनी की कप्तानी पर सवाल उठने लगे थे। कई ज्ञाता तो यह भी कह रहे थे कि शायद धोनी अगले सीजन कप्तानी ही ना करें, लेकिन अब सीएसके के सीईओ ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया है।

ये भी पढ़ें - KKR vs KXIP : मंदीप सिंह ने क्रिस गेल को बताया टी20 में दुनिया का सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा 'मुझे पूरा भरोसा है कि धोनी 2021 में भी सीएसके की अगुवाई करेंगे। वह हमारे लिए तीन आईपीएल खिताब जीत चुके हैं, यह पहला ऐसा साल है, जब हम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाए हैं। कोई और टीम ऐसा नहीं कर सकी है। एक खराब साल का मतलब यह नहीं कि सबकुछ बदल जाएगा।'

आईपीएल शुरु होने से ठीक पहले चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया था, इसी के साथ सीएसके के कैंप में कोरोना ने भी दस्तक दी थी। उस दौरान कोरोना की चपेट में दो खिलाड़ी समेत कई सपोर्ट स्टाफ के लोग आए थे। विश्वनाथन का कहना है कि इन सभी समस्याओं की वजह से टीम का बैलेंस बिगड़ गया।

ये भी पढ़ें - ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चुने जाने के बाद बोले वरुण चक्रवर्ती, 'मैं इसकी उम्मीद नहीं कर रहा था'

उन्होंने कहा "हम अपने क्षमता के हिसाब से इस सीजन में नहीं खेल सके। हम ऐसे मैच हारे, जो हमें नहीं हारना चाहिए था। जिससे हम पिछड़ गए। रैना और भज्जी के नाम वापस लेने और कैंप में कोविड-19 टेस्ट में कुछ लोगों के पॉजिटिव आने से भी टीम का बैलेंस बिगड़ा।"

चेन्नई सुपर किंग्स को अपना अगला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेलना है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement