1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. युवराज सिंह ने राहुल तेवतिया के 5 छक्कों पर दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा 'एक गेंद खाली छोड़ने के लिए शुक्रिया'

KXIP vs RR : युवराज सिंह ने राहुल तेवतिया के 5 छक्कों पर दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा 'एक गेंद खाली छोड़ने के लिए शुक्रिया'

युवराज सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा "मिस्टर राहुल तेवतिया ना भाई ना, एक गेंद खाली करने के लिए शुक्रिया। क्या मैच था, राजस्थान को शानदार जीत की बधाई।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 28, 2020 10:36 IST
Yuvraj Singh reacts to Rahul Tewatia's stunning five sixes against kings xi punjab- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES/IPLT20.COM Yuvraj Singh reacts to Rahul Tewatia's stunning five sixes against kings xi punjab

किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मुकाबले में राहुल तेवतिया ने शेल्डन कॉट्रेल के ओवर में 5 छक्के जड़कर हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। तेवतिया ने जब 4 गेंदों पर लगातार चार छक्के लगाए तो हर किसी के जहन में युवराज सिंह के 6 छक्कों का रिकॉर्ड आ गया था, लेकिन तेवतिया ने 5वीं गेंद खाली की और युवराज का यह रिकॉर्ड टूटने से बच गया।

अब युवराज सिंह ने तेवतिया की इस पारी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया 'एक गेंद खाली करने के लिए शुक्रिया'।

ये भी पढ़ें - KXIP vs RR मैच में लगी रिकॉर्ड झड़ी, राजस्थान ने तोड़ा 12 साल पुराना अपना ही ये रिकॉर्ड

युवराज सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा "मिस्टर राहुल तेवतिया ना भाई ना, एक गेंद खाली करने के लिए शुक्रिया। क्या मैच था, राजस्थान को शानदार जीत की बधाई। मयंक अग्रवाल तुमने अच्छी पारी खेली, संजू सैमसन तुम शानदरा थे।"

बता दें, युवराज सिंह दुनिया के पहले बल्लेबाज है जिन्होंने टी20 क्रिकेट के एक ओवर में 6 छक्के लगाए थे। युवराज सिंह ने यह कारनामा टी20 वर्ल्ड कप 2007 में इंग्लैंड के खिलाफ स्टुअर्ट ब्रॉड के ओवर में किया था।

ये भी पढ़ें - KXIP vs RR : कैसे 'खलनायक' से 'नायक' बने राहुल तेवतिया, कॉट्रेल को एक ओवर में जड़े 5 छक्के

बात तेवतिया के 5 छक्कों की करें तो, उन्होंने अंतरराष्ट्रीय गेंदबाज शेल्डन कॉट्रेल के एक ओवर में 5 छक्के जड़कर राजस्थान को मैच में वापस ला खड़ा कर दिया ता। 18वें ओवर की पहली दो गेंदों पर तेवतिया ने दो छक्के बैकवर्ड स्क्वायर लेग की दिशा में लगाए। तीसरी गेंद पर वेस्टइंडीज के गेंदबाज शेल्डन कॉट्रेल ने लेंथ में बदलाव किया और फुल लेथ डिलिवरी डाली, लेकिन उसे भी तेवतिया ने लॉन्ग ऑफ की दिशा में छक्का लगाया। दबाव में कॉट्रेल ने चौथी गेंद फुलटॉस डाली और तेवतिया ने उसे मिड विकेट में छक्का मारा। पांचवी गेंद कॉट्रेल ने धीमी गति से डाली और वह छक्का खाने से बच गए, लेकिन आखिरी गेंद पर तेवतिया ने उन्हें एक और छक्का लगाया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker