1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 : मुंबई एयरपोर्ट पर फंसे एडम जम्पा और केन रिर्चडसन, भारत से ऑस्ट्रेलिया के लिए सभी फ्लाइट हुई रद्द

IPL 2021 : मुंबई एयरपोर्ट पर फंसे एडम जम्पा और केन रिर्चडसन, भारत से ऑस्ट्रेलिया के लिए सभी फ्लाइट हुई रद्द

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक भारत में कोरोना वायरस महामारी के दूसरी लहर से मची तबाही के कारण ऑस्ट्रेलिया की सरकार ने भारत से आने वाली सभी फ्लाइट को बैन कर दिया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: April 27, 2021 17:54 IST
Adam Zampa, kane Richardson, Mumbai, Australia, RCB, cricket, sports - India TV Hindi
Image Source : BCCI Adam Zampa

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 से बाहर होने के बाद वापस अपने देश ऑस्ट्रेलिया लौट रहे एडम जम्पा और केन रिर्चडसन मुंबई एयरपोर्ट पर फंस गए हैं। ऐसे में अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इन दोनों क्रिकेटरों को स्वेदश वापसी के लिए सरकार से बात रही है।

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक भारत में कोरोना वायरस महामारी के दूसरी लहर से मची तबाही के कारण ऑस्ट्रेलिया की सरकार ने भारत से आने वाली सभी फ्लाइट को बैन कर दिया है। ऐसे में यह दोनों क्रिकेटर्स आईपीएल में बायो बबल सोर्स से बाहर आ गए हैं और मुंबई एयरपोर्ट में फंस गए हैं।

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : टी नटराजन के घुटने की हुई सर्जरी, सोशल मीडिया पर लिखा यह भावुक संदेश

वहीं दो दिन पहले ही इन दोनों खिलाड़ियों ने आईपीएल के 14वें सीजन से अपने को नाम को वापस करने की घोषणा की थी। इसके अलावा आरसीबी की टीम अब अपने आगे के मुकाबलों के लिए अहमदाबाद चली गई है।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई सकरकार ने आगामी 15 मई तक के लिए भारत से ऑस्ट्रेलिया की सीधी फ्लाइट को रद्द कर किया है। ऐसे में यह दोनों खिलाड़ी बैन खत्म होने तक अपने घर नहीं पहुंच पाएंगे।

रिपोर्ट के मुताबित अब जम्पा और रिचर्डसन को वहीं रूट लेना होगा जिससे राजस्थान रॉयल्स के एंड्रयू टाय लिया था। टाय ने भी कुछ दिन पहले ही सीजन-14 से अपना नाम वापस लेने की घोषणा की और वह अपने देश ऑस्ट्रेलिया चले गए।

यह भी पढ़ें- DC vs RCB : कोहली-रोहित के खास क्लब में आज शामिल होंगे एबी डी विलियर्स, बस करना होगा ये काम

एंड्रयू टाय ने ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए पहले भारत से दोहा के लिए उड़ान भरी थी। इसके बाद उन्होंने दोहा से ऑस्ट्रेलिया के लिए दूसरी फ्लाइट ली। हालांकि महामारी के इस दौर में जम्पा और रिर्चडसन के यात्रा करने पर सवालिया निशान भी उठ रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ बीसीसीआई ने कहा है की आईपीएल में जितने भी विदेशी खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी उनकी है। टूर्नामेंट खत्म होने के बाद सभी को सुरक्षित तरीके से उन्हें उनके देश भेज दिया जाएगा

Write a comment

Social Tracker