Thursday, March 28, 2024
Advertisement

पंजाब के खिलाफ मिली जीत के बाद कप्तान ऋषभ पंत ने इन दो खिलाड़ियों को बताया मैच का हीरो

दिल्ली ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (नाबाद 69 रन) की शानदार पारी के दम पर रविवार को यहां के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 29वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को सात विकेट से हराकर अंकालिका में टॉप स्थान हासिल कर लिया।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: May 03, 2021 13:57 IST
Punjab vs Delhi,  cricket, Sports, Rishabh Pant- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Punjab vs Delhi

आईपीएल के 14वें सीजन के 29वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को सात विकेट से हराने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने इस जीत का श्रेय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और पृथ्वी शॉ की साझेदारी को दिया है। दिल्ली ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (नाबाद 69 रन) की शानदार पारी के दम पर रविवार को यहां के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 29वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को सात विकेट से हराकर अंकालिका में टॉप स्थान हासिल कर लिया।

पंत ने मैच के बाद कहा, " शिखर और शॉ ने हमें अच्छी शुरूआत दी। दूसरी पारी में विकेट धीमी थी पर स्टार्ट के चलते हम जीते। युवा और अनुभव के मिश्रण के साथ हम आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने हमें अच्छी शुरूआत दी।"\

यह भी पढ़ें- डेविड मलान और क्रिस गेल से ओपनिंग कराने पर विचार नहीं कर रहे हैं पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल

धवन ने 47 गेंदों पर नाबाद 69 और शॉ ने 22 गेंदों पर 39 रन बनाए। दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 38 गेंदों पर 63 रनों की साझेदारी की।

दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए पंजाब को छह विकेट पर 166 रनों पर रोक दिया और फिर 17.4 ओवरों में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

दिल्ली की 8 मैचों में यह छठी जीत है और टीम अब 12 अंकों के साथ तालिका में टॉप पर पहुंच गई है। पंजाब को आठ मैचों में पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है और टीम छह अंकों के साथ छठे नंबर पर है।ॉ

यह भी पढ़ें-  केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर पाए गए हैं कोविड पॉजिटिव- रिपोर्ट

उन्होंने कहा, " हमें कोलकाता के मैचों के लिए कुछ चीजें प्लैन करनी है और वह करेंगे। हमारे पास बहुत अच्छे बॉलर है, हम सभी को एक साथ तो नहीं खिला सकते। मैं हर रोज सीख रहा हूं, रिकी साथ है, और सभी अनुभवी खिलाड़ी।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement