Saturday, May 18, 2024
Advertisement

जडेजा ने राहुल की कप्तानी पर की टिप्पणी, बोले- लगता ही नहीं कि वो एक लीडर हैं

जडेजा ने कहा, "अगर आप राहुल को देखें तो वह पिछले दो साल से टीम के कप्तान हैं। मुझे कभी नहीं लगा कि वह एक लीडर हैं।"

Reported by: IANS
Published on: October 04, 2021 16:27 IST
ajay jadeja speaks about kl rahul's captaincy- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM ajay jadeja speaks about kl rahul's captaincy

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा का कहना है कि पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल में लीडरशीप की गुणवत्ता की कमी है। पंजाब ने राहुल के नेतृत्व में 25 मुकाबलों में 14 में जीत हासिल की है। टीम आईपीएल के पिछले दो सीजन में छठे स्थान पर रही। इस सीजन में भी वह करीबन प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। पंजाब की टीम फिलहाल 10 अंक लेकर तालिका में पांचवें स्थान पर है।

जडेजा ने कहा, "अगर आप राहुल को देखें तो वह पिछले दो साल से टीम के कप्तान हैं। मुझे कभी नहीं लगा कि वह एक लीडर हैं। टीम कभी भी अच्छे या बुरे फेज से गुजरी हो हमने उनकी तरफ नहीं देखा। पंजाब की टीम जो आज खेल रही है और जो बदलाव उसमे हुए हैं, आपको क्या लगता है यह राहुल ने किया है।"

उन्होंने कहा, "कोई भी भारतीय कप्तान अपनी फिलोस्फी के आधार पर बनता है क्योंकि उसे लीडर होना चाहिए। मैंने ऐसा राहुल में नहीं देखा है क्योंकि वह काफी नरम होकर बोलते हैं और सभी चीजों में एडजस्ट करते हैं।"

IPL 2021 : KKR कप्तान मोर्गन ने कबूला, रन बनाने के लिये संघर्ष कर रहा हूं

जडेजा ने कहा कि राहुल महेंद्र सिंह धोनी की तरह शांत रहते हैं लेकिन पंजाब की कप्तानी करने के दौरान उन्होंने अपने ऊपर ज्यादा जिम्मेदारी नहीं ली है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement