1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. ब्रायन लारा ने सनराइजर्स हैदराबाद को दी इस खिलाड़ी को रिटेन करने की सलाह

ब्रायन लारा ने सनराइजर्स हैदराबाद को दी इस खिलाड़ी को रिटेन करने की सलाह

सनराइजर्स ने डेविड वार्नर को सीजन के बीच में कप्तानी से हटाया और उनकी जगह टीम की कमान केन विलियम्सन को सौंपी। हालांकि, इससे भी उनके प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ा।  

IANS IANS
Published on: October 09, 2021 15:27 IST
Brian Lara, Sunrisers Hyderabad, Jason Holder - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Sunrisers Hyderabad

वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा का मानना है कि सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल के अगले सीजन में ऑलराउंडर जैसन होल्डर जैसे खिलाड़ियों को लेकर टीम बनानी चाहिए। हैदराबाद का आईपीएल 2021 में अभियान निराशाजनक रहा और उसने 14 मैचों में सिर्फ तीन मुकाबलों में ही जीत हासिल की। 

सनराइजर्स ने डेविड वार्नर को सीजन के बीच में कप्तानी से हटाया और उनकी जगह टीम की कमान केन विलियम्सन को सौंपी। हालांकि, इससे भी उनके प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ा।

यह भी पढ़ें- टी-20 विश्व कप के लिए अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के सलाहकार बने एंडी फ्लावर

लारा ने क्रिकेट डॉट कॉम से कहा, "होल्डर निराशाजनक सीजन में भी चमके। मुझे नहीं पता कि वह टी20 के आउट एंड आउट खिलाड़ी हैं या नहीं लेकिन मुझे लगता है कि इन्हें अपनी टीम में उनके जैसे खिलाड़ियों को लेकर टीम बनानी चाहिए।"

लारा ने कहा कि कप्तान के रूप में एक स्थानीय खिलाड़ी होने से टीमों को प्लेइंग इलेवन में चार स्लॉट के लिए अपने विदेशी खिलाड़ियों के साथ अधिक लचीला होने की अनुमति मिलती है।

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : विराट कोहली की सलाह से सनराइजर्स के खिलाफ ईशान किशन ने तूफानी पारी

लारा ने कहा कि ऐसी टीम में सकारात्मकता तलाशना मुश्किल था जिसका प्रदर्शन हर मैच के साथ गिरता रहा। हालांकि,लारा ने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस की प्रशंसा की, जिन्होंने शुक्रवार को टूर्नामेंट से बाहर होने के बावजूद आईपीएल में अपना सर्वोच्च स्कोर बनाया।

Write a comment

Social Tracker