Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 2021 : चहल को लेकर RCB के कोच कैटिच का बड़ा बयान, कहा- उनकी जगह को कोई खतरा नहीं

स्पिनर युजवेंद्र चहल का बचाव करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कोच साइमन कैटिच ने कहा कि टीम में उनकी जगह को कोई खतरा नहीं है। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: May 01, 2021 11:46 IST
IPL 2021 : चहल को लेकर RCB के...- India TV Hindi
Image Source : IPL 2021 IPL 2021 : चहल को लेकर RCB के कोच कैटिच का बड़ा बयान, कहा- उनकी जगह को कोई खतरा नहीं

अहमदाबाद। केंद्रीय अनुबंध में निचले दर्जे में खिसके और राष्ट्रीय टीम में अंतिम एकादश में स्थायी जगह पाने से वंचित लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का बचाव करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कोच साइमन कैटिच ने कहा कि टीम में उनकी जगह को कोई खतरा नहीं है। पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म में चल रहे चहल पिछले सत्र में खराब प्रदर्शन के कारण बीसीसीआई के केंद्रीय अनुबंध में नीचे खिसक गए। उन्हें आईपीएल के इस सत्र में भी अभी तक सात मैचों में 8.26 की इकॉनामी रेट से चार ही विकेट मिले हैं।

पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच गंवाने के बाद कैटिच ने कहा ,‘‘ हम यह नहीं कहेंगे कि उसकी जगह सुरक्षित नहीं है।’’ चहल ने चार ओवर में 34 रन दिये जबकि पंजाब के लेग स्पिनर रवि बिश्नोई ने 17 रन देकर दो विकेट लिये और बायें हाथ के स्पिनर हरप्रीत बरार ने 19 रन देकर तीन विकेट चटकाये।

IPL 2021 | वीरेंद्र सहवाग को हुआ मलाल, शॉ की तरह नहीं लगा पाए एक ओवर में 6 चौके

कैटिच ने कहा ,‘‘ उनके स्पिनरों ने अच्छी गेंदबाजी की । विकेट धीमा हो रहा था और उन्होंने इसे बखूबी भांपा । युजवेंद्र ने अच्छी पासी की लेकिन पहले ओवर में महंगे साबित होने के बाद वापसी करना उतना आसान नहीं होता।’’ उन्होंने उम्मीद जताई कि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अगले मैच में हालात बदलेंगे । उन्होंने कहा ,‘‘ हमारे लिये यह दिन निराशाजनक था लेकिन अच्छी बात यह है कि हम वापसी कर रहे हैं । अगले मैच में केकेआर के खिलाफ हम वापसी करेंगे ।’’ 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement