1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021, SRH vs KKR : कोलकाता से हार के बाद कप्तान वॉर्नर ने बताया कहाँ हुई बड़ी चूक

IPL 2021, SRH vs KKR : कोलकाता से हार के बाद कप्तान वॉर्नर ने बताया कहाँ हुई बड़ी चूक

केकेआर के द्वारा रोमांचक मैच में हार के बाद हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने माना उनकी टीम की गेंदबाजी कहीं ना कहीं ढीली रही। जिसके चलते हार झेलनी पड़ी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: April 11, 2021 23:38 IST
David Warner- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM David Warner

इंडियन प्रीमीयर लीग  ( आईपीएल ) के 14वें सीजन के तीसरे मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स ( केकेआर ) ने सनराइजरस हैदराबाद ( एसआरएच ) को रोमांचक मैच में 10 रनों से हराया। इस तरह केकेआर ने आईपीएल के 14वें सीजन में जीत से आगाज किया। ऐसे में केकेआर के द्वारा रोमांचक मैच में हार के बाद हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने माना उनकी टीम की गेंदबाजी कहीं ना कहीं ढीली रही। जिसके चलते हार झेलनी पड़ी। 

वॉर्नर ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा, "मुझे लगता है कि हम कहीं ना कहीं गेंदबाजी में ठीक तरह से प्लान को लागू नहीं कर पाए। जबकि बल्लेबाजी में दो विकेट जल्दी गंवाने के बावजूद जिस तरह से मनीष पाण्डेय और जॉनी बेयरेस्टो ने संभाला वो कमाल था।"

वॉर्नर ने आगे कहा, "मेरे ख्याल से अगर आप ओवर पिच गेंदे डालेंगे तो वो आपको मारेंगे। यही एक चीज केकेआर के गेंदबाजों में नहीं देखने को मिली। उन्होंने गेंदों को काफी अच्छी हाईट में रखा। जिससे क्रॉस सीम गेंदों में काफी मदद मिली।"

जबकि टूर्नामेंट की शुरुआत के बारे में उन्होंने कहा, "बल्लेबाजी के साथ हमने अच्छी शुरुआत हासिल की है। यहाँ पर हमें चार मैच खेलने हैं तो मेरे ख्याल से जल्द ही हम इन परिस्थितियों से वाकिफ हो जाएंगे।"

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : धोनी की वजह से आईपीएल में बढ़ा है विकेटकीपर कप्तानों का श्रेय- जोस बटलर

मैच की बात करें तो  नीतीश राणा (80) और राहुल त्रिपाठी (53) की शानदार अर्धशतकीय पारियों की मदद से कोलकाता नाइट राइडर्स ने एमए चिदम्बरम स्टेडिमय में अपने पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 188 रनों का लक्ष्य रखा। जिसके जवाब में हैदराबाद की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 177 रन बना पायी और उसे 10 रन से हार का सामना करना पड़ा। केकार की तरफ से सबसे ज्यादा 2 विकेट प्रसिद्द कृष्णा ने लिए। जबकि हैदराबाद की तरफ से सबसे ज्यादा 61 रन मनीष पाण्डेय ने बनाए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker