1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. दिनेश कार्तिक कमेंट्री की ड्यूटी पूरी करने के बाद उतरे क्रिकेट के मैदान पर

दिनेश कार्तिक कमेंट्री की ड्यूटी पूरी करने के बाद उतरे क्रिकेट के मैदान पर

भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक जारी इंग्लिश समर के हाइलाइट थे। उन्होंने अपनी कमेंट्री से फैंस का दिल जीता था। साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस को इंगेज रखा था।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 20, 2021 22:36 IST
Dinesh Karthik landed on the cricket field after completing his commentary duties- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/DINESH KARTHIK Dinesh Karthik landed on the cricket field after completing his commentary duties

इंग्लिश कमेंट्री में अपना जलवा बिखेरने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने आईपीएल के जरिए क्रिकेट के मैदान पर वापसी की थी। आज आईपीएल 2021 का 31वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइजर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आबु धाबी में खेला जा रहा है। आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और पूरी टीम मात्र 92 रन पर ही ढेर हो गई। आरसीबी की ओर से देवदत्त पडिक्कल ने 22 रन की सर्वाधिक पारी खेली वहीं वरुण चक्रवर्ती ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए।

भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक जारी इंग्लिश समर के हाइलाइट थे। उन्होंने अपनी कमेंट्री से फैंस का दिल जीता था। साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस को इंगेज रखा था।

कार्तिक का उनके साथी माइकल अथर्टन, नासिर हुसैन, इशा गुहा आदि के साथ जुगलबंदी देखने लायक थी। वे भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के वेदरमैन भी बन गए थे। वे हर दिन साउथहैंप्टन की वेदर रिपोर्ट ट्वीट कर दिया करते थे। इन सब के अलावा कार्तिक का ड्रेसिंग सेंस भी लोगों को खूब भा गया था।

गौरतलब है कि 28 अगस्त को स्काई स्पोर्ट और साथी कमेंटेटर्स ने कार्दिक को अलविदा कहा था। कार्तिक ने कहा था कि इंग्लैंड में उनका समय काफी अच्छा बीता है। कार्तिक ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप, भारत-इंग्लैंड सीरीज, द हंड्रेड (पुरुष और महिला) कवर की थी।

Write a comment

Social Tracker