Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2021 : मुस्तफिजुर ने माना, मैच दर मैच आगे जाना चाहती है राजस्थान की टीम

पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच से पहले राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने एक बार फिर प्रक्रिया पर ध्यान देने की जरूरत पर बात की।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 21, 2021 16:12 IST
IPL 2021 : मुस्तफिजुर ने...- India TV Hindi
Image Source : RAJASTHAN ROYALS IPL 2021 : मुस्तफिजुर ने माना, मैच दर मैच आगे जाना चाहती है राजस्थान की टीम

पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच से पहले राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने एक बार फिर प्रक्रिया पर ध्यान देने की जरूरत पर बात की और कहा कि उनकी टीम अच्छी शुरुआत करने के लिए वास्तव में उत्साहित है।

मुस्तफिजुर रहमान ने कहा, "जब आप इन परिस्थितियों में खेल रहे होते हैं, तो अच्छी शुरुआत करना महत्वपूर्ण होता है। मुझे लगता है कि अगर हम अपनी प्रक्रिया को बनाए रखने का प्रबंधन कर सकते हैं और उन चीजों का पालन करने के काबिल हैं जो हमने योजना बनाई है और उन्हें मैदान पर लागू करने में सक्षम हैं, तो हम निश्चित रूप से शीर्ष पर आएंगे।"

LIVE Streaming PBKS v RR : यहां जानिए कब और कहां देख सकते हैं PBKS v RR का मुकाबला

उन्होंने कहा, "हम अभी बहुत आगे नहीं देखना चाहते हैं और मैच-दर-मैच जाना चाहते हैं। हम जानते हैं कि हम क्या करना हैं और हर मैच जीतना है। ये एक शानदार आईपीएल सीजन है और मुझे विश्वास है कि आज उन मैचों में से पहला होगा। टीम में हर कोई अच्छी शुरुआत करने के लिए वास्तव में उत्साहित है।"

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज  मुस्तफिजुर IPL 2021 के 7 मैचों में 8 विकेट ले चुके और रॉयल्स के साथ अब तक के अपने समय को संतोषजनक बताते हैं। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि आईपीएल में अधिकांश टीमें बहुत अच्छी हैं, लेकिन मैंने रॉयल्स के साथ अपने समय का पूरा आनंद लिया है। हम आईपीएल के पहले चैंपियन हैं और मैं फ्रेंचाइजी के लिए प्रदर्शन करने के लिए वास्तव में गर्व और संतुष्ट महसूस करता हूं। मैं भी यहां वास्तव में अच्छा महसूस करता हूं और उम्मीद करता हूं कि इस सीजन के बाकी हिस्सों में भी प्रदर्शन करता रहूंगा।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement