1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 Expert's Corner : सनराइजर्स के लिए 'गुमनाम हीरो' की तरह हैं मनीष पांडे - अंजुम चोपड़ा

IPL 2021 Expert's Corner : सनराइजर्स के लिए 'गुमनाम हीरो' की तरह हैं मनीष पांडे, सीजन-14 में करेंगे कमाल- अंजुम चोपड़ा

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान अंजुम चोपड़ा का मानना है कि मनीष पांडे सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक गुमनाम हीरो की तरह हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 12, 2021 8:46 IST
Expert's Corner, Manish Pandey, 'unsung heroes'  Sunrisers, season-14, Anjum Chopra, IPL, IPL 2021- India TV Hindi
Image Source : IPL20.COM Manish Pandey

कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में धमाकेदार शुरुआत की है। सीजन-14 के तीसरे मुकाबले में केकेआर ने सनराइजर्स को 10 रन से हराकर विजयी आगाज किया है। केकेआर के लिए नीतिश राणा ने बेहतरीन 80 रनों की पारी खेली लेकिन महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान अंजुम चोपड़ा सनरनाइजर्स के मनीष पांडे की बल्लेबाजी से काफी प्रभावित हुईं हैं।

इंडिया टीवी की खास पेशकश 'क्रिकेट धमाका' में अंजुम ने कहा, ''मनीष पांडे एक बहुत ही बेहतरीन खिलाड़ी हैं। भारतीय टीम में भी जब वह खेले हैं तो उन्हें शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन दुर्भाग्य से उन्हें लगातार मौके नहीं मिल पाए हैं।'' 

यह भी पढ़ें- IPL 2021 Expert's Corner : आरपी सिंह ने कहा, सीजन-14 में सनराइजर्स के लिए धमाल मचा सकते हैं मनीष पांडे

उन्होंने कहा, ''मनीष पांडे ने जिस में अंदाज में केकेआर के खिलाफ बल्लेबाजी की उससे यह पता चल रहा है कि वे फीयरलेस क्रिकेट खेल रहे हैं। उनमें काफी आत्मविश्वास झलक रहा था। उन्होंने पिछले सीजन में भी टीम के लिए शानदार बल्लेबाजी की थी और इस सीजन में भी वह अपने उसी फॉर्म के साथ मैदान पर उतरे हैं।''

आपको बता दें कि मुकाबले में मनीष पांडे 44 गेंद पर 61 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने अपनी इस पारी में पांच चौके और तीन दमदार छक्के भी लगाए। मनीष की पारी बदौलत ही सनराइजर्स की मैच में वापसी हुई थी और लगा था की वह अपनी टीम को मैच जिता देंगे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

अंजुम कहा, ''मनीष पांडे सनराइजर्स में एक गुमनाम हीरो की तरह है। टीम में उनकी उपयोगिता किसी से कम नहीं है लेकिन बावजूद इसके कुछ बड़े खिलाड़ियों के कारण उनका उतना नाम नहीं हो पाता है। वह एक ऐसा खिलाड़ी है जो अपने प्रदर्शन से खेल को बदल देता है। सिर्फ बल्लेबाजी नहीं, वह जब फील्डिंग कर रहे होते हैं तो उस समय भी उनकी मौजूदगी टीम के लिए बहुत ही अहम साबित होता है।''

यह भी पढ़ें- IPL 2021 Expert's Corner : सीजन-14 में केकेआर के लिए गेम चेंजर साबित होंगे नीतिश राणा- मनिंदर सिंह

इस मुकाबले में सनराइजर्स के कप्तान डेविड वार्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। पहले गेंदबाजी का न्योता मिलने के बाद केकेआर की ओर से नीतिश राणा और शुभमन गिल टीम को शानदार शुरुआत दिलाई।

केकेआर की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 188 रनों का स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में सनराइजर्स ने 5 विकेट खोकर ने 177 रन ही बना सकी।

 

Write a comment

Social Tracker